सूरत: शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में पकड़ा गया युवक

सूरत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. (Pic- News18)

सूरत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. (Pic- News18)

Surat News: युवक ने समाज में युवती को बदनाम करने और उसके भाई को मारने की धमकी दी. इसके बाद लड़की ने अमरौली पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 7:53 AM IST
  • Share this:
सूरत. पुलिस (Surat Police) ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उससे रेप करने के आरोप में शहर के एक युवक को गिरफ्तार किया है. अमरोली पुलिस ने इस घटना में बलात्कार (Rape) का मामला दर्ज किया है. सूरत में महिलाओं पर अत्याचार की शिकायतें बढ़ रही हैं. इनमें महिलाओं को प्यार में फंसाने और उन्हें शादी का लालच देने, शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने और बाद में शादी न करने की घटनाओं में वृद्धि देखने को मिल रही है. सूरत के अमरोली पुलिस स्टेशन में ऐसी एक और शिकायत दर्ज की गई है.

घटना के अनुसार सूरत के कटारगाम में संतोषीनगर सोसाइटी के निवासी रंजीत प्रतापभाई गोहिल को अमरोली इलाके की एक युवती से प्यार हो गया था. इसके बाद युवक ने लड़की को प्‍यार के जाल में फंसाकर उसको शादी का लालच दिया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए.

जब युवती ने युवक से उससे शादी करने के लिए कहा तो युवक कई बार इस बारे में बात नहीं करता था और विषय को बदल देता था. एक दिन युवती ने उससे फिर शादी करने की बात कही. ऐसे में उसने युवती को यह कहते हुए छोड़ दिया कि वह उससे शादी नहीं कर पाएगा.

युवती जब युवक को शादी के लिए मना रही थी तब युवक ने समाज में युवती को बदनाम करने और उसके भाई को मारने की धमकी दी. इसके बाद लड़की ने अमरौली पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज