सूरत में युवक ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरी पत्‍नी को मेरा शव मत देना

सूरत में युवक ने की आत्‍महत्‍या. (File pic)

सूरत में युवक ने की आत्‍महत्‍या. (File pic)

Surat: पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत से परिवार में शोक की लहर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 8:38 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) में लगातार आत्‍महत्‍या (Suicide) की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब सूरत (Surat) में एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली है. सूरत के पांडेसरा में रहने वाला एक अकाउंटेंट पारिवारिक कलह के कारण परेशान था. माना जा रहा है कि इसी कारण उसने आत्‍महत्‍या कर ली. इसके बाद उसके पास से बरामद सुसाइड नोट में लिखा मिला कि 'मेरा शव मेरी पत्‍नी को ना दिया जाए.' हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत से परिवार में शोक की लहर है.

हेमंत नवीनचंद्र पटेल सूरत के डिंडोली इलाके में लक्ष्मी नारायण डिवीजन-1 में रहता था. वह हीरा उद्योग में एक अकाउंटेंट के रूप में काम करता था. घर पर उसकी पत्नी, दो बच्चे और एक बहन हैं. हेमंत की शादी को 13 साल हो चुके हैं. लेकिन पिछले कुछ वर्षों में परिवार में झगड़े हुए जिसने हेमंत को लगातार मानसिक तनाव में रखा. मंगलवार रात हेमंत ने घर छोड़ दिया था. शायद वह परिवार के झगड़े से तंग आ गया था. वह अपना पर्स, घड़ी, मोबाइल और बाइक भी घर पर ही छोड़कर गया था. दोपहर करीब 12.30 बजे उसकी बहन के मोबाइल पर पुलिस स्टेशन से एक कॉल आई थी. इसमें हेमेत के सुसाइड करने की जानकारी दी गई थी.

हेमंत की खबर मिलने पर परिवार तुरंत पुलिस स्टेशन गया. पुलिस को उसका शव नंदनवन रेलवे पुल के नीचे दो हिस्‍सों में कटा हुआ मिला था. पुलिस को उसकी जेब में रखे सुसाइड नोट में उसकी बहन का नंबर मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज