अहमदाबाद: एटीएम में घुसकर मशीन को ईंट मारता दिखा शख्‍स, पुलिस तलाश में जुटी

अहमदाबाद में सीसीटीवी में कैद हुई वारदात. (Pic- News18)

Ahmedabad News: अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और एक्टिवा नंबर और फुटेज से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

  • Share this:
    अहमदाबाद: शहर के वेजलपुर इलाके में एक अजब गजब मामला सामने आया है. इसमें एक व्यक्ति दोपहर को एटीएम (ATM) पर पहुंचता है और बाद में वहां रखी तीन मशीनों के पास थोड़ी देर देखकर टहलता रहता है. बाद में बाहर जाता है और एक ईंट लेता है और कैश मशीन पर मारता है. काली टोपी और काला नकाब पहने यह शख्स सीसीटीवी में कैद हो गया. क्या इस व्यक्ति ने चोरी करने के इरादे से ऐसा किया है. यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा.

    अहमदाबाद के जुहापुरा के रहने वाले अयाज खान मंसूरी मोती बेकरी के पास बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. बैंक के एटीएम सेंटर पर एक सुरक्षा गार्ड तैनात है, जो शाम से रात तक ड्यूटी पर रहता है. रविवार को गार्ड ने अयाज खान को फोन कर कहा कि जब वह काम पर आया तो किसी ने एटीएम कैश जमा मशीन में तोड़फोड़ की हुई दिखी.

    वहां जाकर उन्होंने देखा कि मशीन का कार्ड रीडर और जमा खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई है. जांच के लिए एक क्रेडिट अधिकारी को बुलाया गया था. जांच में सीसीटीवी में पता चला कि एक शख्स वहां एक्टिवा पर आया. वह आदमी एटीएम सेंटर पर आता है और बाद में मशीन के पास टहलकर बाहर जाता है और वापस आकर मशीन पर ईंट से वार करता है. वेजलपुर पुलिस को सूचित किया गया कि व्यक्ति ने लूट या चोरी के इरादे से यह कदम उठाया था.

    वेजलपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एक्टिवा नंबर और फुटेज से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि आरोपी की गतिविधि और मशीन के पास घूमता है उससे लगता है चोरी की नीयत से वारदात को अंजाम दे रहा था.

    सीसीटीवी में दिख रहा है कि शख्स एक चिट्ठी निकालता है और अपनी जेब में रखता है, इसलिए माना जा रहा है कि मशीन में से काम न होने पर उसने गुस्से में आकर ऐसा किया होगा.