अपना शहर चुनें

States

Surat News: मैं घर नहीं आऊंगा, मैं आत्‍महत्‍या करने जा रहा हूं..., पत्नी को फोन करके युवक ने दी जान

सूरत पुलिस कर रही जांच. (Pic- News18)
सूरत पुलिस कर रही जांच. (Pic- News18)

Surat News: शहर के वैरिव गोकुल फार्म के पास एक पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ था. उसे सबसे पहले आसपास के मजदूरों ने देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 8:13 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर (Surat) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. उससे पहले उसने अपनी पत्‍नी को फोन किया और उससे कहा, 'मैं आज घर नहीं आऊंगा. मैं आत्महत्या कर लूंगा.' इस घटना से इलाके में अफरातफरी को माहौल हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत शहर के सरोली इलाके के एक युवक ने पेड़ से रस्सी बांधकर उससे लटककर सुसाइड कर लिया. मौके पर गई पुलिस ने युवक को नीचे उतारा और परिजनों को सूचित कर कानूनी कार्रवाई शुरू की.

शहर के वैरिव गोकुल फार्म के पास एक पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ था. उसे सबसे पहले आसपास के मजदूरों ने देखा. इसके बाद तुरंत उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर जहांगीरपुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस की जांच के दौरान एक कागज मिला, जिससे युवक की पहचान हो पाई. पुलिस ने तब युवक के परिवार से संपर्क किया और बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.



इस मामले में पुलिस की जांच में पता चला कि मरने वाले युवक का नाम केतन पटेल था और वह परिवहन कारोबारी था. युवक ने मरने से पहले आखिरी बार अपनी पत्नी से बात की थी. इसके बाद पत्नी परिवार के साथ उसकी तलाश कर रही थी और आखिरकार उसकी मौत की खबर मिली.

जानकारी के अनुसार केतन पटेल अपने परिवार के साथ रह रहा थे. उसका एक तीन साल का बच्चा भी है. पुलिस को अभी तक मौत का स्पष्ट कारण नहीं मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज