लाइव टीवी

पति ने पत्‍नी से मांगा फ्रेंच किस, फिर चाकू से काट दी उसकी जीभ और हो गया फरार

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 10:54 AM IST
पति ने पत्‍नी से मांगा फ्रेंच किस, फिर चाकू से काट दी उसकी जीभ और हो गया फरार
अहमदाबाद में पति ने दिया वारदात को अंजाम.

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में हुई घटना. पीड़ित पत्‍नी तसलीम ने पुलिस को बताया कि अयूब नौकरी के प्रति लापरवाह था. जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती थी तो अयूब तसलीम से लड़ाई करता था. वह उसे मारता-पीटता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आमतौर पर पति और पत्‍नी (Married couple) के बीच झगड़े होते ही रहते हैं. लेकिन अधिकतर मामलों में दोनों के बीच बिगड़ी बात बन जाती है और फिर से प्‍यार पनपने लगता है. ऐसा ही एक झगड़ा गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) के रहने वाले पति-पत्‍नी के बीच हुआ था. इसके बाद पति ने अपनी पत्‍नी से फ्रेंच किस की मांग की. यह सुनकर प‍त्‍नी को लगा कि उसका पति दोनों के बीच हुए विवाद को भूल रहा है और पैचअप कर रहा है. ऐसे में पत्‍नी फ्रेंच किस करने के लिए अपनी जीभ बाहर निकाली. लेकिन इसके बाद उसके जो हुआ उसने सबको चौंका दिया. दरअसल पति ने इस दौरान पत्‍नी की जीभ को हाथ से पकड़ा और उसे चाकू से काट दिया और इसके बाद फरार हो गया. पुलिस अब फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है.

छोटी-छोटी बात पर झगड़ता था पति
यह घटना गुजरात के जुहापुरा के महाराज फ्लैट्स में बुधवार रात को हुई. इसके बाद पत्‍नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार पत्‍नी तसलीन की उसके पति अयूब के साथ 2008 में शादी हुई थी. तसलीन में यह तीसरी और अयूब की यह दूसरी शादी थी. पुलिस के मुताबिक शादी के बाद दो-तीन महीने तो खुशी-खुशी गुजरे, लेकिन उसके बाद अयूब उससे छोटी-छोटी बात पर लड़ाई करने लगा.

पीड़ित पत्‍नी तसलीम ने पुलिस को बताया कि अयूब नौकरी के प्रति लापरवाह था. लेकिन जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती थी तो अयूब तसलीम से लड़ाई करता था. वह उसे मारता-पीटता था. तसलीम नहीं चाहती थी कि उसकी शादी टूटे. ऐसे में वह सबकुछ बर्दाश्‍त करती रही.

कमरे में बंद करके हुआ फरार
बुधवार रात को दोनों अपने कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान अयूब ने तसलीम से फ्रेंच किसी की मांग की. ऐसे में तसलीम को लगा कि अयूब उससे झगड़े भुलाकर पैचअप करना चाह रहा है. लेकिन जैसे ही तसलीम ने जीभ बाहर की तो अयूब ने उसकी जीभ चाकू से काट दी. इसके बाद अयूब उसे कमरे में बंद करके भाग गया. तसलीम ने अपनी बहन को फोन करके सबकुछ बताया और उससे मदद मांगी. तसलीम ने कॉलोनी के लोगों को भी बुला लिया. इसके बाद वह कमरे से बाहर निकल सकी. लोगों ने तसलीम को एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्‍टरों ने उसकी जीभ की सर्जरी की.

यह भी पढ़ें: खाने में निकला बाल तो गुस्‍साए पति ने पत्‍नी को किया गंजा, हो सकती है 14 साल की जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ahmedabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...