होम /न्यूज /gujarat /

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात चुनावों में जुटी आम आदमी पार्टी, 2 द‍िन के गुजरात दौरे पर जाएंगे अरव‍िंद केजरीवाल

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात चुनावों में जुटी आम आदमी पार्टी, 2 द‍िन के गुजरात दौरे पर जाएंगे अरव‍िंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. (File Photo)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. (File Photo)

Gujarat Assembly Elections 2022: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 अगस्त को गुजरात के जामनगर में ट्रेडर्स के टाउन हॉल को संबोधित करेंगे. इसके अलावा 7 अगस्त को वह छोटा उदयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बीच देखा जाए तो अरव‍िंद केजरीवाल का अगस्त माह में यह गुजरात का दूसरा दौरा होगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आगामी गुजरात व‍िधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर अब आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) 6 और 7 अगस्त को गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान उनकी अहम जनसभाएं भी होंगी ज‍िसमें कई बड़ी घोषणा की जा सकती हैं.

पार्टी सूत्रों का कहना है क‍ि वह 6 अगस्त को गुजरात के जामनगर में ट्रेडर्स के टाउन हॉल को संबोधित करेंगे. इसके अलावा 7 अगस्त को वह छोटा उदयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बीच देखा जाए तो अरव‍िंद केजरीवाल का अगस्त माह में यह गुजरात का दूसरा दौरा होगा.

‘300 यूनिट मुफ्त बिजली, 3000 रुपया बेरोजगारी भत्ता’ : अरविंद केजरीवाल का गुजरात के लिए चुनावी वादा

इससे पहले वह 1 अगस्त को भी गुजरात दौरे पर गए थे. उन्‍होंने राजकोट में जनसभा को संबोधित क‍िया था. और गुजरात में दूसरी गारंटी रोजगार की घोषणा की थी. इससे पहले वह पहली गारंटी 300 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी गुजरात की सत्‍तारूढ़ भाजपा सरकार पर लगातार न‍िशाना साधे हुए है.

इस बीच देखा जाए तो आम आदमी पार्टी काफी लंबे वक्‍त से गुजरात में संगठन को मजबूत करने का काम भी कर रही है. प‍िछले द‍िनों प्रदेश इकाई को भंग कर पूरा फेरबदल क‍िया गया था.

बेरोजगारी भत्‍ता व युवाओं को नौकरी देने का वादा कर चुके हैं केजरीवाल
बताते चलें क‍ि अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के सत्ता में आने पर राज्य में 3,000 रुपये मासिक बेरोजगारी भत्ता देने और हर युवा को नौकरी देने का वादा भी क‍िया है. नौकरी का वादा करने से पहले केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्य में सत्ता में आने पर प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली का आश्वासन दिया था. गुजरात में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने वाले हैं.

Tags: Aam aadmi party, AAP, AAP Politics, Arvind kejriwal, Delhi news, Gujarat Elections

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर