होम /न्यूज /gujarat /गुजरात: अहमदाबाद में घर में बुजुर्ग दंपती की हत्या, लूटपाट की आशंका

गुजरात: अहमदाबाद में घर में बुजुर्ग दंपती की हत्या, लूटपाट की आशंका

पुलिस कर रही मामले की जांच. (File pic)

पुलिस कर रही मामले की जांच. (File pic)

Ahmedabad Murder: पुलिस उपायुक्त (जोन-1) रविंद्र पटेल ने बताया कि इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के ...अधिक पढ़ें

    अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) में अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक इलाके में एक बुजुर्ग दंपति (Couple Murder) की हत्या कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने घर के भीतर कर दी. पुलिस इस मामले में डकैती की आशंका जता रही है.

    पुलिस उपायुक्त (जोन-1) रविंद्र पटेल ने बुधवार को संवाददताओं को बताया कि दयानंद शानबाग (90) और उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी शानबाग (80) घाटलोदिया इलाके की पारसमणि सोसाइटी के एक अपार्टमेंट रहते थे.

    उन्होंने बताया कि दंपति का बेटा अपने परिवार के साथ शहर के दूसरे इलाके में रहता है. मंगलवार रात सोसाइटी में ही रहनेवाला एक व्यक्ति बुजुर्ग दंपति से मिलने आया, जिसने इन दोनों को मृत अवस्था में देखा.

    पटेल ने बताया कि इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जब दंपति के घर पहुंची तो अलमारी टूटी हुई थी और कमरे में सामान बिखरा हुआ था. पुलिस को हत्या के पीछे लूट की आशंका है. पुलिस ने आगे की जांच के लिए घटनास्थल पर मृतक के रिश्तेदारों को बुलाया.

    पुलिस जांच के सिलसिले में मोहल्ले और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है.

    Tags: Ahmedabad, Gujarat, Murder

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें