अपना शहर चुनें

States

भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुसा पाकिस्‍तानी मछुआरा, गुजरात तट से BSF ने किया गिरफ्तार

गुजरात तट से पाकिस्‍तानी मछुआरा गिरफ्तार. (Pic- File)
गुजरात तट से पाकिस्‍तानी मछुआरा गिरफ्तार. (Pic- File)

मछुआरे के कब्जे से 20 लीटर डीजल, एक मोबाइल फोन, मछली पकड़ने के दो जाल, प्लास्टिक के धागे के आठ बंडल और कुछ केकड़ों को जब्त किया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. गुजरात तट (Gujarat) के पास भारतीय समुद्री क्षेत्र में घुस आने के बाद एक पाकिस्तानी मछुआरे (Pakistan Fisherman) को उसकी नाव के साथ पकड़ा गया है. सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उसे शनिवार शाम को सर क्रीक इलाके में बीएसएफ की गुजरात सीमा के कर्मियों ने गश्ती के दौरान पकड़ा .

बीएसएफ ने एक बयान में कहा, ‘19 दिसंबर को शाम पांच बजकर 50 मिनट पर बीएसएफ के जवानों ने सर क्रीक के सामान्य क्षेत्र में गश्ती के दौरानमछली पकड़ने वाली एक पाकिस्तानी नौका को देखा जो खराब समुद्री दशा और निम्न दृश्यता के चलते भारतीय क्षेत्र में पहुंच गयी थी.'






उन्होंने कहा, 'बीएसएफ गश्त टीम ने एक पाकिस्तानी मछुआरे के साथ उस नौके को जब्त कर लिया.' बीएसएफ के मुताबिक पकड़े गए शख्स की पहचान पड़ोसी देश के सिंध क्षेत्र के रहने वाले 35 वर्षीय खालिद हुसैन के रूप में हुई है.



बल ने बताया कि उसके कब्जे से 20 लीटर डीजल, एक मोबाइल फोन, मछली पकड़ने के दो जाल, प्लास्टिक के धागे के आठ बंडल और कुछ केकड़ों को जब्त किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज