वडोदरा: शख्‍स पर माता आने की अफवाह पर उमड़े 3 हजार से अधिक लोग, उड़ी सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां

सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां. (प्रतीकात्‍मक Pic- AP)
सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां. (प्रतीकात्‍मक Pic- AP)

यह घटना गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में देखने को मिली. वहां अंधविश्‍वास से जुड़ी एक अफवाह फैलाई गई कि एक व्‍यक्ति में माता प्रकट हो गई हैं. यह अफवाह आसपास के पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले मंगलवार को 56 लाख से अधिक हो गए है. देश में पिछले करीब 2 हफ्तों से संक्रमण (Covid 19) के मामलों में बेतहाशा तेजी देखने को मिल रही है. इस बीच लोग कोविड महामारी से बचने के लिए तय किए गए नियमों की भी अनदेखी कर रहे हैं. ऐसी ही एक घटना गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) में सामने आई है. वहां एक अफवाह के चलते 3 हजार से अधिक लोगों की भीड़ एक जगह एकत्र हो गई. इस दौरान अधिकांश लोगों ने तो फेस मास्‍क भी नहीं पहना था. साथ ही सोशल डिस्‍टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई गईं.

यह घटना गुजरात के वडोदरा में देखने को मिली. वहां अंधविश्‍वास से जुड़ी एक अफवाह फैलाई गई कि एक व्‍यक्ति में माता प्रकट हो गई हैं. यह अफवाह आसपास के पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई. इस खबर को सुनते ही लोगों ने अपने घरों से निकलकर उस जगह पहुंचना शुरू कर दिया. उस जगह एक सामाजिक कार्यक्रम जैसा नजारा हो गया था.

लोगों की संख्‍या की बात करें तो उस जगह 3 हजार से भी अधिक लोगों की भीड़ जुटी थी. राज्‍य में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इसके बावजूद कार्यक्रम के दौरान अधिकांश लोगों ने फेस मास्‍क तक नहीं पहना था. साथ ही सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया. पुलिस को इन लोगों को हटाने के लिए मशक्‍कत करनी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज