होम /न्यूज /gujarat /गुजरात: ओगड़नाथ मंदिर में माथा टेक PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- कांग्रेस अपना हित देखे बगैर कोई काम नहीं करती

गुजरात: ओगड़नाथ मंदिर में माथा टेक PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- कांग्रेस अपना हित देखे बगैर कोई काम नहीं करती

पीएम मोदी ने बनासकांठा में कांकरेज स्थित ओगड़नाथ मंदिर में माथा टेका.

पीएम मोदी ने बनासकांठा में कांकरेज स्थित ओगड़नाथ मंदिर में माथा टेका.

PM Modi in Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनासकांठा के कांकरेज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अग ...अधिक पढ़ें

अहमदाबाद: गुजरात में पहले चरण के चुनाव की वोटिंग हो गई और अब दूसरे चरण की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात दौरे पर हैं, जहां वह भाजपा के लिए ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. भाजपा के प्रचार के लिए गुजरात के बनासकांठा पहुंचे पीएम मोदी ने कांकरेज में ओगड़नाथ मंदिर में माथा टेका और फिर रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनासकांठा के कांकरेज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप हमें आशीर्वाद देते हैं, तो हम और अधिक शक्ति से कार्य करेंगे. कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती, जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो. बता दें कि जनसभा से पहले पीएम मोदी सबसे पहले भगवान ओगड़नाथ मंदिर पहुंचे थे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की.

इसके बाद पीएम मोदी का आज रोड शो होगा, जिसमें वह अहमदाबाद एयरपोर्ट से रैली स्थल जाएंगे. इसी रास्ते कई जगहों पर लोग करेंगे पीएम मोदी का अभिवादन करेंगे. पीएम मोदी का रोड शो शाहीबाग से सभा स्थल सरसपुर तक होगा. इस बीच पीएम मोदी भद्रकाली मंदिर का भी दर्शन करेंगे. बताया जा रहा है कि वह शाम चार बजे एयरपोर्ट से निकलेंगे. इसके बाद वह शाही बाग, गेवर कॉम्पलेक्स, दिल्ली दरवाज़ा, दिल्ली चकला, भद्रकाली मंदिर, खमासा, कोठा आस्टोडिया दरवाज़ा, रायपुर दरवाज़ा और सारंगपुर होते हुए सरसपुर स्थित रैली स्थल पर जाएंगे.

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने गृह राज्य गुजरात के तूफानी दौरे के दौरान अहमदाबाद में 30 किलोमीटर से अधिक लंबे रोड शो में हिस्सा लिया था और तीन रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस की ‘रावण’ वाली टिप्पणी के लिए मतदाताओं से पार्टी को विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने का आह्वान किया था. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बृहस्पतिवार को 89 सीटों पर मतदान हुआ, जबकि अहमदाबाद शहर की 16 सीटों समेत बाकी 93 सीटों पर पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे.

Tags: Assembly elections, Gujarat, Gujarat Assembly Election, PM Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें