गुजरातः व्यापारी से लाखों रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया पुलिस अधिकारी, दूसरा हुआ फरार

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वे दावा कर रहे हैं कि उनका तेल का कारोबार अवैध है .

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वे दावा कर रहे हैं कि उनका तेल का कारोबार अवैध है .

Gujarat Latest News in Hindi: एक व्यापारी ने एसीबी का रुख कर आरोप लगाया था कि सेवाइकर और हेड कांस्टेबल दीपेश मेसुरिया उन्हें परेशान नहीं करने के लिए दो-दो लाख रुपये की मांग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 8:48 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सूरत के एक व्यापारी से साढ़े चार लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो ने शुक्रवार को बताया कि एएसआई महादेव सेवाइकर सूरत ग्रामीण पुलिस के रेंज अभियान समूह से संबद्ध है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपी पुलिस कर्मी अभी गिरफ्त से बाहर है.

उन्होंने बताया कि सेवाइकर और विपुल बलार और एक कथित बिचौलिए को पिपोदरा औद्योगिक क्षेत्र से रिश्वत लेते बृहस्पतिवार को रंगे हाथों पकड़ा गया.

एक व्यापारी ने एसीबी का रुख कर आरोप लगाया था कि सेवाइकर और हेड कांस्टेबल दीपेश मेसुरिया उन्हें परेशान नहीं करने के लिए दो-दो लाख रुपये की मांग कर रहे हैं.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वे दावा कर रहे हैं कि उनका तेल का कारोबार अवैध है और धमकी दी कि अगर वह पैसा नहीं देंगे तो वे उनका कारोबार बंद करा देंगे. एसीबी ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि दोनों ने बलार को पैसा देने को कहा और जब व्यापारी ने उससे संपर्क किया तो उसने इस राशि के अलावा 50 हजार रुपये और मांगे.
Youtube Video


एसीबी ने कहा कि इसके बाद उसने बृहस्पतिवार को सेवाइकर और बलार को 4.5 लाख रुपये लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज