UP: महिला ने 8 साल के बच्चे को कुंए में फेंका और फिर खुद कूदी, मासूम की मौत

बांदा में घरेलू कलह से परेशान महिला 8 साल के बच्चे संग कुएं में कूदी, बच्चे की मौत, महिला की हालत गंभीर .

बांदा में घरेलू कलह से परेशान महिला 8 साल के बच्चे संग कुएं में कूदी, बच्चे की मौत, महिला की हालत गंभीर .

बांदा जनपद में घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने बच्चे को कुएं में फेंक दिया और खुद भी कुएं में कूद गई. इस घटना में महिला के 8 वर्षीय बेटे की कुएं में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. लोगों ने महिला को कुएं से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया.

  • Share this:

बांदा. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के बांदा ( Banda ) जनपद में घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने बच्चे को कुएं में फेंक दिया और खुद भी कुएं में कूद गई. इस घटना में महिला के 8 वर्षीय बेटे की कुएं में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. लोगों ने महिला को कुएं से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के पथरा गांव की है. यहां एक महिला ने अपने 8 माह के बेटे के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसके बाद 8 माह के मासूम बच्चे की कुएं में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में महिला और बच्चे को जब कुए से बाहर निकाला तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. महिला कलावती उम्र 28 वर्ष को गंभीर हालत में परिजनों ने बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसका उपचार किया जा रहा है. महिला की मानें तो लगातार काफी समय से महिला को ससुरालीजन आए दिन मारपीट करते थे. अन्य चीजों के लिए भी परेशान करते थे, जिससे परेशान होकर महिला ने आत्महत्या करने का कदम उठाया है. हालांकि बच्चे की मौत के बाद परिवार जनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

महिला कलावती के पति राकेश ने बताया कि उसकी पत्नी कलावती आए दिन झगड़ा करती है. बच्चे को आए दिन मारती पीटती है. खाना भी नहीं बनाती. कल का बासी खाना जो घर में रखा हुआ था वह खाकर मैं अपने काम किए जा रहा था. कुछ ही देर बाद न जाने उसके मन में क्या आया और वो बच्चे को लेकर के कुएं में कूद गई. जिला अस्पताल ईएमओ बांदा डॉ. अभिषेक प्रेमी ने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र पथरा गांव से एक महिला बच्चे को लाया गया है. बच्चे की मौत हो गई है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस को पूरी घटना की सूचना दे दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज