Home /News /gujarat /

अहमदाबाद में सरदार पटेल रिंग रोड पर निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा

अहमदाबाद में सरदार पटेल रिंग रोड पर निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा

सरदार पटेल रिंग रोड पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा

सरदार पटेल रिंग रोड पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा

अहमदाबाद (Ahmedabad) में सरदार पटेल रिंग रोड पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा बीती रात गिर गया. मिली जानकारी के अनुसार सरदार पटेल रिंग (SP ring road flyover collapse) रोड पर बने नए पुल का एक हिस्सा ढह गया. बोपल से शांतिपुरा के बीच पुल मंगलवार देर रात ढहा.

अधिक पढ़ें ...

    अहमदाबाद. गुजरात स्थित अहमदाबाद (Ahmedabad) में सरदार पटेल रिंग रोड पर एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा बीती रात गिर गया. मिली जानकारी के अनुसार सरदार पटेल रिंग (SP ring road  flyover collapse) रोड पर बने नए पुल का एक हिस्सा ढह गया. बोपल से शांतिपुरा के बीच पुल मंगलवार देर रात ढहा. घटना के वक्त मजदूर वहां काम कर रहे थे और ट्रैफिक ज्यादा था. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

    घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के वरिष्ठ अधिकारी व पुलिस दल मौके पर पहुंच गया. दमकल विभाग की तीन दमकल मौके पर पहुंचीं. वाईएमसी क्लब रोड के मोड़ के पास बोपल से शांतिपुरा तक रिंग रोड पर पुल का निर्माण हो रहा था.

    Auda Ahmedabad के अधिकारी करेंगे जांच
    गनीमत रही कि पुल का हिस्सा गिरने के समय कोई वाहन वहां से नहीं गुजर रहा था, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. औडा (Auda ahmedabad) के अधिकारी और इंजीनियर बुधवार सुबह मामले की जांच शुरू करेंगे. फ्लाईओवर का निर्माण 78.47 करोड़ रुपये की लागत से किया जा रहा है और टेंडर रंजीत बिल्डकॉन को दिया गया था. पुल का काम 5 मार्च 2019 से शुरू हुआ था. काम 4 सितंबर, 2021 तक पूरा होने की उम्मीद थी. हालांकि अधिकारियों के अनुसार अभी पुल पूरा होने में वक्त लगेगा.

    कार्यवाहक मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेश भट्ट के नेतृत्व में दमकल विभाग की चार टीमें मौके पर पहुंचीं. उन्होंने कहा कि बोपल से शांतिपुरा तक रिंग रोड पर वाईएमसी क्लब रोड के मोड़ के पास एक पुल बनाया जा रहा था जिसका एक हिस्सा गिर गया हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ.

    Tags: Accident, Ahmedabad, Gujarat

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर