Home /News /gujarat /

rajkot gujarat pubg game killed another innocent dead body found hanging from bathroom grill

PUBG गेम ने ली एक और मासूम की बलि, बाथरूम के ग्रिल से लटकी मिली लाश

मृतक लड़के को थी PUBG गेम खेलने की लत (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक लड़के को थी PUBG गेम खेलने की लत (सांकेतिक तस्वीर)

17 साल का आनंद अग्रवाल एक दुकान में काम करता था, मगर उसे PUBG गेम खेलने की लत थी. मां ने उसे कई बार समझाया, मगर वह माना नहीं. दिन भर मोबइल में गेम खेलता रहता था. अंत में उसने ऐसा कदम उठाया, जिसकी वजह से उसकी मां की पूरी दुनिया ही उजड़ गई.  

अधिक पढ़ें ...

    राजकोट. गुजरात के राजकोट में एक और मासूम जिंदगी PUBG गेम के आगे हार गई. 17 साल का आनंद अग्रवाल बीते रविवार को अपने घर के बाथरूम में नहाने के लिए गया. जब काफी समय बीत गया तो उसकी मां को चिंता हुई. मां ने लगातार बाथरूम का दरवाजा पीटा, मगर आनंद ने दरवाजा नहीं खोला. किसी अनहोनी की शंका से मां बुरी तरह से घबरा गई और उसने शहर के मावड़ी इलाके में रहने वाले अपने बड़े बेटे को बुलाया. जब बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर के खौफनाक मंजर को देखकर मां सन्न रह गई.

    आनंद की लाश बाथरूम की ग्रिल से लटकी हुई थी, उसने दुपट्टे से फांसी लगा ली थी. मामला पुलिस तक पहुंचा. यूनिर्सिटी रोड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी का कहना है कि मृतक लड़के की मां ने बताया कि आनंद को मोबाइल पर पबजी खेलने की लत थी. पुलिस के मुताबिक, वह शहर के याज्ञनिक रोड पर स्थित एक दुकान में काम करता था. टाइम्स ऑफ इंडिया कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दो सालों में गुजरात में पबजी खेलने के आदी कई युवाओं ने आत्महत्या की है.

    बिहार में भी गई जान
    वैसे गुजरात ही नहीं देश के कई हिस्सों में PUBG गेम की वजह से कई युवाओं ने खुदकुशी की है. कुछ दिन पहले ही बिहार के खगड़िया जिले के गायत्रीनगर में रहने वाले 18 साल के आशीष ने पबजी गेम के चक्कर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. घरवालों ने पुलिस को बताया कि आशीष को गेम खेलने की लत थी और रात को उसने अपने कमरे में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.

    मार्च में इंदौर में एक लड़के ने की खुदकुशी
    वहीं इस साल मार्च में मध्य प्रदेश के इंदौर के वल्लभनगर में रहने वाले एक 18 साल के लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़के की लाश नग्न अवस्था में थी और उसके हाथ बंधे हुए थे. पूछताछ में परिजनों और आस-पास के लोगों ने बताया था कि वह लड़का  PUBG गेम का एडिक्ट था.

    घरवाले सावधान रहें
    पिछले काफी समय से ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं जिनमें बच्चे किसी ऑनलाइन गेम की लत के चलते आत्महत्या जैसे कदम उठा लेते हैं. बच्चों के माता-पिता और घर के बड़े लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. ऐसे में बच्चे के व्यवहार और उसकी दिनचर्या पर ध्यान देना जरूरी है. अगर वक्त रहते बच्चे में कोई असामान्य व्यवहार या किसी लत का पता चल जाता है तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता है.

    Tags: Gujarat news, PUBG game, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर