अपना शहर चुनें

States

ऑनर किलिंग: दोस्‍तों के साथ मिलकर दो भाइयों ने बहन को मार डाला

  • Last Updated: June 15, 2017, 9:31 AM IST
  • Share this:
राजकोट में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक रईस घराने के दो भाइयों ने अपनी ही बहन की हत्‍या कर दी. सबूत सामने न आये इसके चलते फार्म हाउस में ही उसका अग्नि संस्कार तक कर दिया.

राजकोट की जानीमानी शख्शियत बिसु वाला की बेटी पूनम को उसके ही दो भाई बिरेन और राजवीर ने मार डाला. बहन की हत्या करने के लिए उन्होंने आने दोस्तों की भी मदद ली थी.

दरअसल पूनम को 25 मई को दोनों भाइयों ने पहले घर से अगवा किया और उसके बाद जसदन के फार्म हाउस पर ले गए. दोनों भाई और उसके तीन साथियों ने पहले पूनम को जबरन जहर पिलाया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. हत्या के सबूत किसी के हाथ न आये इसके चलते सभी ने पूनम की लाश को फार्म हाउस में ही जला दिया.



इसके बाद सभी अपने घर लौट गए. दोनों भाई जैसे कुछ हुआ ही नहीं ऐसा दिखावा करते रहे. हालांकि बेटी की गुमशुदगी को लेकर जब पिता बिसु वाला ने पुलिस में अर्जी दी तो जांच में पता चला कि पूनम की हत्या हो चुकी है और हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दो भाइयों ने ही की है.


पूछताछ में दोनों भाइयों ने बताया कि पूनम का एक लड़के के साथ अफ़ेयर चल रहा था जिसके चलते परिवार में झगड़े हो रहे थे. पूनम को खूब समझाया गया पर वो उस लड़के को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. परिवार वालों को डर था कि पूनम अगर उस लड़के से शादी कर लेगी तो समाज में काफी बदनामी होगी. इसके बाद ही दोनों ने पूनम को मारने की साजिश रची.

पुलिस ने दोनों भाइयों को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथी अभी फ़रार बताये जा रहे हैं. बदनामी के डर से भाइयों ने अपनी लौती बहन को मौत की नींद सुला दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज