राजकोट: एक ही परिवार के दो भाइयों की आधे घंटे के अंदर कोरोना से हुई मौत

एक ही परिवार के दो भाइयों की आधे घंटे के अंदर कोरोना से हुई मौत

एक ही परिवार के दो भाइयों की आधे घंटे के अंदर कोरोना से हुई मौत

दोनों भाइयों का पिछले एक महीने से अस्‍पताल में इलाज चल रहा था. बड़े भाई की मौत की खबर छोटे को नहीं थी लेकिन रात लगभग 10 बजे चंदूभाई भी अपने बड़े भाई के साथ दुनिया को अलविदा कर अनंत यात्रा पर चल पड़े.

  • Share this:

राजकोट. देश में कोरोना (Corona) एक ओर जहां बेकाबू हो चुका है वहीं कुछ घटनाएं देश को झकझोर रही है. ऐसी ही एक घटना में गुजरात (Gujarat) के सौराष्ट्र के गोडल में कलोला परिवार के दो बेटों की एक ही दिन कोरोना से मौत (Corona Death) हो गई. कोरोना के बड़े और छोटे भाई की मौत से पूरा परिवार सदमे में है.

जानकारी के मुताबिक शहर के गुंडाला रोड पर डेकोरा सीटी निवासी 75 वर्षीय भगवान जी भाई कलोला की कल रात साढ़े 9 बजे कोरोना से मौत हो गई. अभी परिवार इस खबर को सुनकर सदमे में ही था कि पता चला कि भगवान जी भाई के छोटे भाई चंदूभाई कलोला का भी अस्‍पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. दोनों भाइयों का पिछले एक महीने से अस्‍पताल में इलाज चल रहा था. बड़े भाई की मौत की खबर छोटे को नहीं थी लेकिन रात लगभग 10 बजे चंदूभाई भी अपने बड़े भाई के साथ दुनिया को अलविदा कर अनंत यात्रा पर चल पड़े.


इसे भी पढ़ें :- कोरोना की तीसरी लहर का भी डर, तय करें न हो ऑक्सीजन की कहीं कमी- केंद्र से सुप्रीम कोर्ट
भगवान जी भाई के बेटे सतीश भाई कलोला ने कहा कि चंदूभाई कलौला पीजीवीसीएल में देवडा मे बांध पर सेवारत थे. चंदूभाई ने 2 अप्रैल को वैक्सीन डोज ली थी. इसके बाद वह 8 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे. होम क्वारंटाइन रहने के बाद भी उनकी तबीयत में कोई सुधार न होने पर उन्हें इलाज के लिए गोंडल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Youtube Video

इसे भी पढ़ें :- हफ्ते भर में खत्‍म हुआ हंसता खेलता पर‍िवार, अब बचा स‍िर्फ 3 साल का बच्‍चा और बूढ़ी दादी



दुसरी और कोरोना संक्रमित होने पर भगवान जी भाई को पिछले सप्ताह राजकोट के एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भगवान जी भाई छह भाइयों के परिवार में सबसे बड़े थे और चंदूभाई सबसे छोटे थे. कलोला परिवार एक ही समय में परिवार के दो सदस्यों की मौत से गहरे शोक में है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज