• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • Gujarat: अस्पताल में हैरान करने वाला वीडियो, लकवाग्रस्त कोविड मरीज के चेहरे पर रेंगती मिलीं चीटियां, जांच का आदेश

Gujarat: अस्पताल में हैरान करने वाला वीडियो, लकवाग्रस्त कोविड मरीज के चेहरे पर रेंगती मिलीं चीटियां, जांच का आदेश

अस्पताल अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

अस्पताल अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुजरात के वडोदरा (Vadodara) शहर का है. यहां के सर सायाजीराव अस्पताल ( Sir Sayajirao General Hospital) के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक मरीज का वीडियो वायरल हुआ.

  • Share this:

    नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं पर एक बड़ा प्रश्न खड़ा कर दिया है. यहां एक अस्पताल में लकवाग्रस्त कोविड मरीज के चेहरे पर चीटियां रेगने का वीडियो (Viral Video) सामने आया. अस्पताल प्रशासन को जैसे ही इस बात की सूचना मिली हड़कंप मच गया. फिलहाल इस पूरे मामले में अस्पताल की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुजरात के वडोदरा (Vadodara) शहर का है. यहां के सर सायाजीराव अस्पताल ( Sir Sayajirao General Hospital) के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक मरीज का वीडियो वायरल हुआ. वीडियों में देखा जा सकता एडमिट मरीज के चेहरे पर चीटिंयां रेंग रही हैं. वायरल वीडियो पांच मीनट का है. बताया जा रहा है कि मरीज लववा से पीड़ित है और वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित है. कहा जा रहा है कि वीडियो मरीज के परिजनों ने बनाया था.

    अस्पताल प्रशासन ने कही ये बात

    इस मामले पर जब अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर रंजन अय्यर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में जानकारी मिली है. इसको लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मामले की जांच के बाद आवश्यक कदम उठाए जाएंगे और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि आगे से इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि मरीजों को अस्पताल में किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े. उन्होंन कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि मरीज को पाइप के माध्यम से जो खाना दिया जा रहा था उससे चीटियां वहां हो सकती हैं

    आपको बता दें कि गुजरात में कोरोना के हालात में तेजी से सुधार हुआ है. संक्रमण के मामले तेजी से कम हो रहे हैं. सरकार कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए ऐहतियात बरत रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कुल 27 मामले सामने आए. गुजरात में अब तक कोरोना से 8 लाख 24 हजार 829 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज