सिलवासा: चार साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या, बैग में मिला शव

नरौली इलाके में शुक्रवार को हुई एक सनसनीखेज वारदात में  4 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई.

नरौली इलाके में शुक्रवार को हुई एक सनसनीखेज वारदात में 4 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई.

जांच में पुलिस (Police) ने पाया है कि बच्‍ची के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया था और लड़की की बेरहमी से हत्या (Murder) की गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्‍ध को भी गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
सिलवासा. गुजरात के पड़ोसी राज्य दादरा नगर हवेली के नरौली इलाके में शुक्रवार को हुई एक सनसनीखेज वारदात में 4 साल की बच्ची की हत्या कर उसका शव एक बैग में डाल दिया गया. बच्‍ची शुक्रवार दोपहर से ही लापता बताई जा रही थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया है कि बच्‍ची के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया था और लड़की की बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्‍ध को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक नरौली इलाके में अपार्टमेंट में रहने वाली एक 4 साल की बच्‍ची शुक्रवार दोपहर से लापता हो गई. परिवार के वालों ने जब उसे ढूंढने की कोशिश की तो उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद बच्‍ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्‍थानीय थाने में दी गई. बच्‍ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि लड़की दोपहर में अन्य लड़कियों के साथ खेल रही थ लेकिन घर से कहीं दूर नहीं गई थी.

पुलिस ने अपार्टमेंट के सभी फ्लैटों की तलाशी ली, जहां लड़की का परिवार रहता था. इस बीच, पुलिस ने लड़की के पड़ोस में रहने वाले एक शख्‍स के फ्लैट पर भी छापा मारा, लेकिन फ्लैट में कुछ नहीं मिला. हालांकि फ्लैट के बाथरूम की कांच की खिड़की टूटी मिली, जिसके बाद पुलिस को थोड़ा शक हुआ. पुलिस ने जब अपार्टमेंट के आसपास जांच शुरू की तो अपार्टमेंट के रास्‍ते में संदिग्ध बैग मिला. पुलिस ने जब बैग खोला तो उसमें लड़की की लाश थी. लड़की के शव पर कई बार धारदार हथियार से वार किया गया था और लड़की की बेरहमी से हत्या की गई थी.
इसे भी पढ़ें :- गृह मंत्री के दौरे से पहले बेमेतरा में दिनदहाड़े मर्डर, हाउसिंग कॉलोनी के सामने PWD कर्मचारी की हत्या 



पुलिस ने इस मामले में संदिग्‍ध पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. चार साल की एक मासूम बच्ची की हत्या और बोरी में शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया. भीड़ ने पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए संदिग्ध को पीटने की भी कोशिश की. हालांकि एक बड़े प्रयास के बाद पुलिस हिरासत में लिए गए संदिग्ध को थाने ले गई.

इसे भी पढ़ें :- नृशंस तरीके से की गई थी किराना व्यापारी की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

बच्‍ची की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई
बच्‍ची की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी. पुलिस ने बच्‍ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी तहकीकात कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज