अपना शहर चुनें

States

गुजरात : हत्या करने के बाद बोला बेटा -स्‍वर्गीय पिता ने सपने में कहा था मां को ऊपर भेज दो

बेटे ने की मां की हत्‍या. (Pic- news18)
बेटे ने की मां की हत्‍या. (Pic- news18)

27 वर्षीय दिव्येश बारिया पेशे से ड्राइवर है. सोमवार की रात दिव्येश ने एक बोतल का कांच मां के सीने और पेट में घोंप दी थी. मां की मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
वडोदरा. गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) में हत्‍या का अजीब मामला सामने आया है. शहर में एक बेटे ने अपनी 50 साल की मां की कांच का टुकड़ा मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद उसने मां के शव को पेट्रोल डालकर जला दिया. घटना की जानकारी होने पर घर पहुंची उसकी बहन ने जब मां की हत्‍या का कारण पूछा तो उसने चौंकाने वाला जवाब दिया. उसने कहा, 'स्‍वर्गीय पिताजी मेरे सपने में आए थे और कहा था कि मां को ऊपर भेजो, इसलिए मैंने उन्‍हें मार दिया.'

क्रूर बेटे की इस नृशंस वारदात के बाद वडोदरा में डर का माहौल हो गया है. बेटे दिव्‍येश ने पहले अपनी 50 वर्षीय मां के सीने और पेट में कांच का टुकड़ा मारकर हत्या कर दी. बाद में घर के पीछे शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. फिर मां के जलते हुए शव के पास ही खड़ा होकर बेटा 'ओम नम: शिवाय' का जाप करने लगा. इसी बीच पड़ोसियों ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी.

इस बारे में बात करते हुए आरोपी की बहन ने कहा, 'जब मैं घर आई तो, मैंने अपने भाई से पूछा कि उसने अपनी मां को क्यों मारा. इसके जवाब में उसने पिता के सपने में आने वाली बात कही.'

27 वर्षीय दिव्येश बारिया पेशे से ड्राइवर है. सोमवार की रात दिव्येश ने एक बोतल का कांच मां के सीने और पेट में घोंप दिया था. मां की मौके पर ही मौत हो गई. मां की हत्या के बाद तड़के सुबह दिव्येश उनका शव घर के पीछे ले गया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज