Surat News: आर्थिक तंगी के कारण युवक ने की आत्‍महत्‍या, पत्‍नी ने बैंक पर लगाया टॉर्चर का आरोप

युवक ने की आत्‍महत्‍या. (Pic- Shutterstock)

युवक ने की आत्‍महत्‍या. (Pic- Shutterstock)

Surat News: बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले युवक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इस कारण वह बैंक का कर्ज चुका नहीं पा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर (Surat) से एक बार फिर सुसाइड (Suicide) का केस सामने आया है. शहर के अदजान में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक को पैसे की जरूरत थी, इसलिए उसने बैंक से कर्ज लिया था. हालांकि, समय पर लोन की किस्तों का भुगतान न करने के कारण बैंक लगातार उस पर दबाव बना रहा था. कहा जा रहा है कि इसी से तंग आकर युवक ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. घटना की जानकारी होने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले युवक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इस कारण वह बैंक का कर्ज चुका नहीं पा रहा था. उसका नाम जयेश भाई भूपेंद्र था. वह सूरत के अदजान इलाके के पलानपुर गांव आर्किड ग्रीन हाउसिंग सोसायटी में परिवार के साथ रहता था. उसने बैंक से परिवार और खुद के बिजनेस की जरूरत के लिए 3.50 लाख रुपये का लोन लिया था.

इसके बाद कोरोना महामारी के कारण आई मंदी और अप्रत्‍याशित हालात के कारण उसका बिजनेस नहीं चल पाया और वह बैंक का कर्ज चुकाने में असमर्थ हो गया. वहीं दूसरी ओर बैंक अपना लोन वापस लेने के लिए जयेशभाई को लगातार कॉल करके उस पर भुगतान का दबाव डाल रहा था. पत्‍नी का आरोप है कि इस कारण जयेशभाई मानसिक रूप से परेशान हो गए थे.



इस बीच जब उसकी पत्‍नी बच्‍चों को स्‍कूल से लेने के लिए गई थी, उसी समय जयेशभाई ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. जब पत्‍नी बच्‍चों के साथ वापस आई तब वह ये सब देखकर हैरान रह गई. उसने तुरंत पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया. पुलिस को भी बुलाया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

पत्‍नी ने बैंक और उसके कर्मचारी पर आरोप लगाया है कि वे पति पर पैसे चुकाने का लगातार दबाव बना रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज