सूरतः व्यापारी के बेटे के अपहरण के आरोप में 8 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Gujarat News in Hindi: अधिकारी ने बताया कि व्यापारी अनवर दूधवाला ने बृहस्पतिवार को पुलिस से संपर्क कर शिकायत की कि उसके 36 वर्षीय बेटे कोमिल का अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया जब वह अपनी मोटरसाइकिल से सुबह जिम से घर लौट रहा था.

  • Last Updated: January 30, 2021, 12:00 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात के सूरत शहर में एक व्यापारी के बेटे का अपहरण करने और उसके परिवार से एक करोड़ रुपये की फिरौती वसूलने के आरोप में शुक्रवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. एक अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर, सूरत अपराध शाखा ने पहले चार लोगों को पकड़ा, जो कथित रूप से 99.14 लाख रुपये नकद लेकर वडोदरा भागने की कोशिश कर रहे थे.

इसके बाद सूरत-वडोदरा राजमार्ग पर कोसांबा पुल के पास अन्य आरोपियों को पकड़ लिया गया. अधिकारी ने बताया कि व्यापारी अनवर दूधवाला ने बृहस्पतिवार को पुलिस से संपर्क कर शिकायत की कि उसके 36 वर्षीय बेटे कोमिल का अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया जब वह अपनी मोटरसाइकिल से सुबह जिम से घर लौट रहा था.

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, चार लोगों ने कोमिल का अपहरण कर लिया और बाद में परिवार को फोन कर तीन करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. आरोपियों की पहचान अजय दामला, चिराग यादव, सोनू गोस्वामी, फैजखान उस्मान, अरविंद वधेल, इश्तियाक शेख, इरशाद मुल्तानी और संतोष पाटिल के रूप में हुई है. नकदी के अलावा, पुलिस ने उनके कब्जे से दो देसी पिस्तौल और तीन कारतूस भी बरामद किए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज