सूरत: हजीरा में बलात्कार के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या, मिले चोट के निशान

मासूम बालिका को गांव का ही एक नाबालिग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले खंडहर में ले गया था. वहां उसने मासूम से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

मासूम बालिका को गांव का ही एक नाबालिग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले खंडहर में ले गया था. वहां उसने मासूम से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

बच्‍ची से दुष्‍कर्म (Rape) किए जाने की खबर के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स को लगाया गया है. पुलिस को शक है कि लड़की की हत्‍या में पिता का भी हाथ है.

  • Share this:
सूरत. सूरत (Surat) में एक बार फिर शर्मनाक वारदात सामने आई है. सूरत के हजीरा गांव (Hazira Village) में मंदिर के पास माता फालिया में एक 5 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. बच्‍ची से दुष्‍कर्म (Rape) किए जाने की खबर के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स को लगाया गया है.

मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला एक श्रमिक परिवार सूरत के हजीरा गांव में अपने परिवार के साथ रहता है और काम करता है. जानकारी के मुताबिक परिवार की सबसे बड़ी बेटी शौच के लिए घर से निकली थी. लड़की जब काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसे ढूंढने के लिए निकले. लड़की के पिता को घर के पास एक झाड़ी के पास बेटी का शव पड़ा मिला.



इसे भी पढ़ें :- कोरोना योद्धा: सूरत में महिला कर्मचारी सात माह के बच्‍चे के साथ मरीजों की कर रही सेवा
हालांकि, पिता मृत हालात में मिले लड़की के शव को घर पर ले आया. इतना ही नहीं पुलिस को बिना बताए शव को एक घंटे तक घर के अंदर ही रखा गया था. गांव के किसी शख्‍स ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस के कई बड़े आलाधिकारी पहुंच गए. शुरुआती जांच में पता चला है कि बलात्कार के बाद लड़की को मार दिया गया था.

Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- सूरत: अस्‍पताल में आग से 4 कोरोना मरीजों की मौत, 12 का दूसरे अस्‍पताल में चल रहा इलाज



लड़की के निजी अंगों पर चोटों के निशान भी पाए गए थे. पुलिस ने लड़की के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को शक है कि लड़की की हत्या में पिता भी शामिल हो सकता है. शव पोस्टमार्टम को भेजकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज