अपना शहर चुनें

States

1 जनवरी से गुजरात के इन 4 बड़े शहरों में लगेगा नाइट कर्फ्यू, जानें बड़ी बातें

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

Gujarat Night curfew: मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि 1 जनवरी से 14 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू को चार महानगरों में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 9:36 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद/सूरत. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के कारण गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद में 31 दिसंबर को न्यू ईयर पार्टी पर भी रोक लगा दी गई थी. पार्टी पर रोक लगाने के बाद राज्य सरकार द्वारा 1 जनवरी से प्रदेश के 4 बड़े शहरों में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) की घोषणा की गई है. बुधवार को जारी किए गए आदेश के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद, बड़ौदा, राजकोट और सूरत में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. यह आदेश 14 जनवरी तक लागू रहेगा.

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि 1 जनवरी से 14 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू को चार महानगरों में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू किया जाएगा."

इन लोगों को दी गई कर्फ्यू में छूट
सरकार की ओर से अपील की गई है कि इस अवधि में वे सड़कों या सार्वजनिक स्थानों पर पैदल या वाहन लेकर न निकलें. अधिनसूचना में पुलिस, नागरिक सुरक्षा, केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल, दमकल एवं आपातकालीन सेवाएं, होमगार्ड, मीडिया संगठनों, एटीएम संचालन और निजी सुरक्षा एजेंसियां को इस दौरान कर्फ्यू से छूट दी गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज