सूरत: पुलिस की अनोखी पहल, जुर्माना नहीं मुफ्त मिलेगी मास्क

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Coronavirus: गुजरात में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,961 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही राज्य में इस महामारी की चपेट में आए लोगों की कुल संख्या 2,94,130 हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:00 PM IST
  • Share this:
सूरत. देशभर में इन दिनों कोरोना (Coronavirus) के मरीजों की संख्या में भारी इज़ाफा देखा जा रहा है. लिहाजा सरकार ने हर राज्य को सख्ती बरतने का आदेश दिया है. ऐसे में मास्क न पहनने पर कई राज्यों में लोगों को भारी-भरकम जुर्माना भरना पड़ रहा है. लेकिन सूरत पुलिस ने एक अनोखी पहल की है. पुलिस की तरफ से मास्क न पहनने पर लोगों को जुर्माना नहीं लगाया जा रहा है. बल्कि पुलिस की तरफ से मुफ्त में मास्क बांटे जा रहे हैं.

पुलिस के इस अभिमान की हर तरफ चर्चा हो रही है. पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि वे सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए बनाई गई गाइडलाइन का पालन करें. पुलिस को उम्मीद है कि इस पहल से 100% लोग मास्क पहनेंगे और अपनी जिम्मेदारी समझेंगे. लोगों को पुलिस का ये तरीका काफी अच्छा लग रहा है.

ये भी पढ़ें:- UP में 4 चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, 15,19, 26, 29 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट



बता दें कि गुजरात के सूरत जिले में एक विशेष अभियान के तहत की गई कोविड-19 संबंधी जांच में एक दिन में कम से कम 34 ऑटोरिक्शा चालक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.  गुजरात में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,961 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही राज्य में इस महामारी की चपेट में आए लोगों की कुल संख्या 2,94,130 हो गई है.

पिछले 22 मार्च से राज्य में हर रोज संक्रमण के रिकॉर्ड संख्या में नए मामले सामने आ रहे है। बुधवार को राज्य में महामारी के 1,790 नए मामले सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज