होम /न्यूज /gujarat /आज से दो द‍िन गुजरात दौरे पर रहेंगे PM मोदी, म‍िलेगी 29,600 करोड़ की सौगात, अहमदाबाद मेट्रो की भी होगी शुरुआत

आज से दो द‍िन गुजरात दौरे पर रहेंगे PM मोदी, म‍िलेगी 29,600 करोड़ की सौगात, अहमदाबाद मेट्रो की भी होगी शुरुआत

प्रधानमंत्री मोदी आज से दो द‍िन यानी 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर हैं. (File Photo)

प्रधानमंत्री मोदी आज से दो द‍िन यानी 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर हैं. (File Photo)

PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी आज से दो द‍िन यानी 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर हैं. पीएम यहां 29,600 करोड़ रुपये ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

प्रधानमंत्री सड़क परियोजना के पहले चरण के कार्यों का भी उद्घाटन करेंगे
गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करेंगे 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी आज से दो द‍िन यानी 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर है. वह यहां 29,600 करोड़ रुपये की लागत के कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स का उद्घाटन करने के साथ और अन्य प्रोजेक्ट्स की आधारश‍िला भी रखेंगे. इन प्रोजेक्‍ट्स में अहमदाबाद मेट्रो परियोजना (Ahmedabad Metro Project) के पहले चरण का उद्घाटन और गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस (Gandhinagar-Mumbai Central Vande Bharat Express) को हरी झंडी दिखाना भी प्रमुख रूप से शामिल है.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से जारी एक बयान के मुताब‍िक पीएम मोदी बृहस्पतिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन भी करेंगे. पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री गुजरात के सूरत, भावनगर, अहमदाबाद और अंबाजी में 29,600 करोड़ रुपये के प्रोजेक्‍ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Opinion: पीएम मोदी ने हर मंच पर अपनी बात बहुत मजबूती से रखी और दुनिया ने सुनी भी

पीएमओ के मुताबिक, प्रधानमंत्री 29 सितंबर को सूरत में 3,400 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इनमें जल आपूर्ति, निकासी, ड्रीम सिटी, जैव विविधता पार्क और सार्वजनिक बुनियादी ढांचे से जुड़ी विकास परियोजनाएं प्रमुख रूप से शामिल हैं.

इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी सूरत में प्रधानमंत्री सड़क परियोजना के पहले चरण के कार्यों और डायमंड रिसर्च एंड मर्केंटाइल (ड्रीम) सिटी के मुख्य प्रवेश द्वार का भी उद्घाटन करेंगे.

Tags: Gujarat Elections, Gujarat news, Narendra modi, PM Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें