सूरत की सड़कों पर खतरनाक बाइक स्‍टंट करती थी लड़की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खतरनाक स्‍टंंट करती थी लड़की. (Pic- Instagram)

खतरनाक स्‍टंंट करती थी लड़की. (Pic- Instagram)

Surat News: संजना नामक इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद उसकी बाइक के नंबर को ट्रेस करके उस तक पहुंचा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:09 PM IST
  • Share this:
सूरत. सूरत पुलिस (Surat Police) ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया है, जो सूरत की व्यस्त सड़कों पर खतरनाक बाइक स्‍टंट (Bike Stunt) करती है. बिना हेलमेट और सुरक्षा उपायों के बाइक स्‍टंट करके ये लड़की अपने वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड करती है. इस लड़की का नाम संजना है. उसके कई वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है. वह ये स्‍टंट करते समय खुद की और दूसरों की जिंदगी खतरे में डालती है.

संजना नामक इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद उसकी बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया. इस नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन करते हुए बाइक के मालिक तक पहुंची. बाइक के मालिक ने पुलिस को बताया कि संजना मॉडलिंग और फोटोग्राफी के लिए बाइक का इस्तेमाल करती थी.

View this post on Instagram

A post shared by _SANJU_ (@princi_sanju_99)




बारडोली में रहने वाली संजना सूरत आकर बाइक पर स्टंट के वीडियो बनाती थी और फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती थी. आखिर पुलिस संजना तक पहुंची और संजना के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Youtube Video


इंस्‍टाग्राम पर संजना के अकाउंट पर उसके बाइक स्‍टंट के कई वीडियो अपलोड हैं. इसमें बड़ी संख्‍या में लाइक्‍स भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज