पुलिस की गिरफ्तारी से बचने को बढ़ाया था 60 किलो वजन, फिर भी पकड़ा गया

गुजरात पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. (File pic)

गुजरात पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. (File pic)

Surat News: पकड़े गए आरोपी का नाम गौतम वानखेड़े है. उसने 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर शिव हीरानगर सोसाइटी के पास विनय उर्फ जितेंद्र राय पर जानलेवा हमला किया था.

  • Share this:

सूरत. पुलिस (Police) से बचने के लिए अपराधी तरह-तरह की तरकीब लगाते हैं. कभी अपराध करके कहीं भाग जाते हैं तो कभी अपनी पहचान छिपाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत (Surat) में सामने आया है. यहां एक अपराधी ने पुलिस से बचने के लिए करीब 60 किलो वजन बढ़ाकर अपनी पहचान छिपानी चाही थी. लेकिन पुलिस ने उसे तब भी तीन साल बाद पकड़ लिया.

यह मामला सूरत का है. पकड़े गए आरोपी का नाम गौतम वानखेड़े है. उसने 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर शिव हीरानगर सोसाइटी के पास विनय उर्फ जितेंद्र राय पर जानलेवा हमला किया था. उस समय पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया था. लेकिन गौतम भाग गया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

लेकिन गौतम ने पुलिस से बचने के लिए मोटा होने की तरकीब लगाई. उसने अपना वजन 60 किलो तक बढ़ा लिया. ताकि कोई उसे पहचान ही ना पाए. लेकिन पुलिस ने उसका सुराग लगाकर उसे धर दबोचा.


पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस समय 2018 में गौतम ने अपराध किया था, उस समय उसका वजन 55 किलो था. लेकिन अब गिरफ्तारी के समय उसका वजन 115 किलो के आसपास है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज