सूरत: युवक ने 65 वर्षीय प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 3 साल से लिव इन में रह रहा था जोड़ा

तीन साल से प्रेम-संबंध में रह रही एक 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

तीन साल से प्रेम-संबंध में रह रही एक 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Gujarat Crime News: सूरत के डिंडोली में रेलवे की दीवार के पास संतोषीनगर में सात-सात में एक झोपड़ी में पिछले तीन साल से प्रेम-संबंध में रह रही एक 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 11:25 AM IST
  • Share this:
सूरत. लिव इन रिलेशन (Live In Relation) में रहने वाले कपल्स के बीच झगड़े की खबरें आम बात हैं, लेकिन कई बार हालात अपराध तक पहुंच जाते हैं. ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत (Surat) से सामने आया है. यहां एक 45 वर्षीय युवक ने साथ रह रही 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया गया है कि दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे.

सूरत के डिंडोली में रेलवे की दीवार के पास संतोषीनगर में सात-सात में एक झोपड़ी में पिछले तीन साल से प्रेम-संबंध में रह रही एक 65 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. उसका आरोपी 45 वर्षीय प्रेमी निकला. शराब पीकर अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या करने वाले प्रेमी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पहले दावा किया था कि बीमारी के कारण महिला की मौत हो गई थी, लेकिन पीएम की रिपोर्ट में सबकुछ साफ हो गया. मामले की जांच कर रहे पीएसआई ने शुरू में आकस्मिक मौत के मामले की जांच की. बीते शुक्रवार को प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. कोविड-19 रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: कानपुर: 3 साल के मासूम की एयर गन से हत्या, पंचायत चुनाव की रंजिश में वारदात का आरोप

डिंडोली संतोषीमाता मंदिर की गली में रेलवे की दीवार के पास संतोषीनगर सोसायटी की निवासी 65 वर्षीय महिला को युवक द्वारा इलाज के लिए एक नए सिविल अस्पताल में ले जाया गया. युवक ने पुलिस को बताया था कि महिला को खराब स्वास्थ्य के कारण इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, उस समय पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था और जांच शुरू की थी.


इस बीच, एक पुलिस चौकी जाग गई जब पीएम की रिपोर्ट से पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और वे पिछले 3 वर्षों से अकेले रह रहे हैं. यह पता चला कि युवक हर शाम घर पर महिला को परेशान कर रहा था. घटना के दिन, महिला खराब स्वास्थ्य के कारण भोजन नहीं करना चाहती थी. जिसके कारण रोहित ने उससे झगड़ा किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज