Surat News: सुनार के कारखाने से सोने की डस्‍ट से भरे 6 बैग चोरी, CCTV फुटेज से पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा

पुलिस ने सोने की डस्‍ट चोरी करने के आरेाप में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने सोने की डस्‍ट चोरी करने के आरेाप में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

सीसीटीवी (CCTV) में दो लोग सोने (Gold) की डस्‍ट से भरी बोरियों को अपने कंधों पर उठाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेज के अधार पर सात लोगों को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 8:54 AM IST
  • Share this:
सूरत. आप लोगों ने सोने की जूलरी चोरी होने की बात तो सुनी होगी लेकिन क्‍या आपने सोने की डस्‍ट की चोरी के बारे में कभी सुना है. सूरत (Surat) के कतारगाम इलाके में एक जूलरी वर्कशॉप से सोने (Gold) की डस्‍ट भरे 6 बैग चोरी हो गए हैं. चोरी हुई डस्‍ट की कीमत एक लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) में देखा कि दो लोग इन बोरियों को अपने कंधों पर उठाकर ले जा रहे हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के अधार पर सात लोगों को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, चोरी की ये घटना कतारगाम गोपीनाथ रो-हाउस निवासी नरेन्द्र प्रताप देवाणी की अवध बिल्डिंग में पहली मंजिल पर स्थित नीति जूलर्स नाम की वर्कशॉप में हुई है. इस वर्कशॉप में 50 वर्कर काम करते हैं. रविवार को अवकाश होने के कारण वर्कशॉप में काम नहीं चल रहा था.



अवकाश के दिन नरेंद्रभाई सुबह 9 बजे किसी काम से प्रबंधक राजूभाई अटाले और चपरासी किशोर के साथ वर्कशॉप गए थे. किशोर जब वर्कशॉप के पिछले हिस्‍से में कारीगरों के कपड़े उठाने गया तो देखा कि वहां पर 10 कचरे की बोरियों में से 6 गायब हैं.
इसे भी पढ़ें :- गुजरात: कोरोना के कारण वीकेंड पर बंद रहेंगे मॉल और मल्टीप्लेक्स, परेशान हुए थिएटर मालिक

इन थैलियों में सोने के जेवर बनाने के दौरान निकलने वाला कचरा रखा गया था. इनकी कीमत एक लाख 20 हजार रुपए बताई गई है. नरेंद्रभाई ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो अज्ञात युवक कचरे की थैलियां चुरा कर ले जाते हुए नजर आए. पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज