गुजरात: नाइट कर्फ्यू के दौरान सड़क पर युवती ने किया डांस, पुलिस ने लिया एक्‍शन

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के लिए युवती पर मामला दर्ज किया है.  गुजरात (Gujarat) में कोरोना के हालात बेकाबू होते देख राजकोट समेत राज्‍य के 20 प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
सूरत. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमण के मामलों पर रोक लगाने के लिए सभी राज्‍यों ने कुछ न कुछ पाबंदी लगाना शुरू कर दिया है. गुजरात (Gujarat) में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है. हालांकि कुछ लोगों को शायद अभी भी इसकी गंभीरता समझ में नहीं आ रही है. नाइट कर्फ्यू के दौरान एक लड़की का सड़क पर डांस करने का वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के लिए युवती पर मामला दर्ज किया है.

गुजरात में कोरोना के हालात बेकाबू होते देख राजकोट समेत राज्‍य के 20 प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लापरवाही का एक वीडियो वायरल हुआ है. राजकोट की एक युवती ने महिला कॉलेज चौक अंडरब्रिज के पास नाइट कर्फ्यू के दौरान डांस वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. ये वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया है.



इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र: उस्मानाबाद में एक साथ जलीं 23 चिताएं, लाशें इतनी कि जमीन कम पड़ गई
युवती की पहचान पायलबा उर्फ प्रिशा राठौड़ के रूप में हुई है. युवती इवेंट मैनेजमेंट के बिजनेस से जुड़ी है. युवती ने ये वीडियो 12 अप्रैल को इंस्‍टाग्राम पर डाला था. पुलिस जांच में पता चला है कि युवती ने नाइट कर्फ्यू के दौरान रात 11 बजे के आसपास महिला कॉलेज अंडरपास के पास डांस वीडियो शूट किया. वीडियो में प्रिशा लाल रंग के टॉप पहने अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो पर जब पुलिस ने कार्रवाई की तो युवती ने वीडियो डिलीट कर दिया. पुलिस उस शख्‍स का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है, जिसने इस वीडियो को शूट किया है. खबर है कि वीडियो शूट करने वाला शख्‍स प्रिशा का दोस्‍त है.



इसे भी पढ़ें :- 100 दिनों तक रह सकती है कोरोना की दूसरी लहर, 70% वैक्सीनेशन जरूरी: एक्सपर्ट



राजकोट पुलिस की ओर से मामला दर्ज किए जाने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. प्रिशा ने कहा कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है. उन्‍हें नाइट कर्फ्यू के नियमों का पालन करना चाहिए था. मैं आगे से सभी कोविड नियमों का पालन करूंगी. इसके बाद प्रिया ने वीडियो डिलीट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज