लाइव टीवी

गुजरात: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 11 बारातियों की मौत, कई घायल

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 1:59 AM IST
गुजरात: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 11 बारातियों की मौत, कई घायल
सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. टेंपो में फंसे लोगों को निकाल कर इलाज के लिए तुरंत पास के अस्पताल भर्ती कराया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

टेंपो पर सवार होकर सभी लोग बारात जा रहे थे. कहा जा रहा है कि जैसे ही बारातियों से भरा टेंपो पादरा तहसील (Padra Tehsil) क्षेत्र के रानू और महुवाड़ के बीच ही पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 1:59 AM IST
  • Share this:
वडोदरा. गुजरात के वडोदरा (Vadodara) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां की रानू और महुवाड़ (Mahuwad) को जोड़ने वाली सड़क पर एक भीषण सड़क हादसा (Road accident) हो गया है. कहा जा रहा है कि ट्रक और टेंपो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है. इस हादसे में 11लोगों की मौत की खबर है. वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, टेंपो पर सवार होकर सभी लोग बारात जा रहे थे. कहा जा रहा है कि जैसे ही बारातियों से भरा टेंपो पादरा तहसील क्षेत्र के रानू और महुवाड़ के बीच ही पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को देने के साथ ही बचाव कार्य में जुट गए.



सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई
वहीं, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. टेंपो में फंसे लोगों को निकाल कर इलाज के लिए तुरंत पास के अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया. घायलों को फर्स्ट ऐड के बाद डॉक्टरों ने वडोदरा रेफर कर दिया. सभी घायलों का इलाज वडोदरा के सर सायाजी जनरल (एसएसजी) अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 

डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा: अमेरिकी वायुसेना का सी-17 विमान पहुंचा जयपुर

शाहीन बाग: प्रदर्शनकारियों ने खोला नोएडा-फरीदाबाद जाने वाला एक रास्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Vadodara से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 1:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर