Home /News /gujarat /

Viral Video: गुजरात में ग्राम रक्षा दल की 600 पोस्‍ट पर निकली भर्ती, आवेदन देने पहुंचे सैकड़ों बेरोजगार, लाठीचार्ज

Viral Video: गुजरात में ग्राम रक्षा दल की 600 पोस्‍ट पर निकली भर्ती, आवेदन देने पहुंचे सैकड़ों बेरोजगार, लाठीचार्ज

गुजरात के बनासकांठा में उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम. (Pic- ANI)

गुजरात के बनासकांठा में उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम. (Pic- ANI)

Gujarat News: रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए हर अभ्‍यर्थी को स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन पर जाकर वेरीफिकेशन का पत्र भी देना होता है. समाचार एजेंसी पर सामने आए वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि महज 600 रिक्तियों के लिए सैकड़ों अभ्‍यर्थी पहुंच गए.

अधिक पढ़ें ...

    अहमदाबाद. देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के दौरान बड़ी संख्‍या में लोगों की नौकरी (Job Vacancy) गई थी. अब जब भी किसी विभाग में किसी पद के लिए वैकेंसी निकलती है तो बड़ी संख्‍या में युवा नौकरी (Employment) पाने की आशा के साथ पहुंच जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा गुजरात के बनासकांठा में देखने को मिला. यहां के पालनपुर में ग्राम रक्षा दल की 600 वैकेंसी के लिए सैकड़ों की संख्‍या में युवाओं की भीड़ पहुंच गई. उन पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के बनासकांठा में ग्राम रक्षा दल के लिए निकली 600 पदों की वैकेंसी के विज्ञापन में इसकी अर्हताएं भी बताई गई हैं. इसके अनुसार 5वीं क्‍लास से कम पढ़े युवा भी इस पोस्‍ट के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए शारीरिक टेस्‍ट भी लिया जाता है.

    रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए हर अभ्‍यर्थी को स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन पर जाकर वेरीफिकेशन का पत्र भी देना होता है. समाचार एजेंसी पर सामने आए वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि महज 600 रिक्तियों के लिए सैकड़ों अभ्‍यर्थी पहुंच गए.

    यह भी पढ़ें: भारत में इस जगह बन रहा रेल ब्रिज का दुनिया का सबसे ऊंचा खंभा, जानिये क्‍यों है खास

    मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस को इस भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद पुलिस स्‍टेशन पर एक-एक अभ्‍यर्थी का वेरिफिकेशन शुरू किया गया. इसमें काफी समय लग गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

    Tags: Gujarat, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर