अपना शहर चुनें

States

पत्नी पर बेवफाई का था शक, युवक ने पांच साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

गुजरात में पत्नी पर शक के चलते एक युवक ने 5 साल की बेटी की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)
गुजरात में पत्नी पर शक के चलते एक युवक ने 5 साल की बेटी की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Gujrat News: पुलिस ने जानकारी दी कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध हैं और यह बच्ची उसकी नहीं है. अधिकारी ने बताया, ‘26 जनवरी को पाढ़ियार ने पुलिस के पास आकर दावा किया कि किसी ने गला दबाकर उसकी बेटी की हत्या कर दी.’

  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के आनंद जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी पर बेवफाई का शक करते हुए पांच साल की बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या (Strangled to Death) कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने खेत में इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी को शक था कि बेटी उसकी नहीं है.

उप निरीक्षक पीके सोधा ने बताया कि अंकलव तालुका पुलिस ने बुधवार को 23 वर्षीय शैलेश पाढियार को गिरफ्तार किया. वह किसान है. उसने मुजकुवा गांव में अपने घर के निकट ही एक खेत में बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि व्यक्ति अपनी पत्नी से लगातार झगड़ा करता था.

पुलिस ने जानकारी दी कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध हैं और यह बच्ची उसकी नहीं है. अधिकारी ने बताया, ‘26 जनवरी को पाढ़ियार ने पुलिस के पास आकर दावा किया कि किसी ने गला दबाकर उसकी बेटी की हत्या कर दी.’

हालांकि पुलिस को कुछ शक हुआ और पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने रोते हुए अपना अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने बताया कि पाढियार बच्ची को खेत में लेकर गया और वहां कथित तौर पर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह घर लौटा और बच्ची को खोजना शुरू कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज