अहमदाबाद: बहू ने सुसर के खिलाफ की यौन उत्‍पीड़न की शिकायत, कहा- रसोई में करते हैं छेड़खानी

पुलिस कर रही है मामले की जांच. (Pic- News18)

पुलिस कर रही है मामले की जांच. (Pic- News18)

Ahmedabad News: महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:05 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. अहमदाबाद (Ahmedabad) के बापूनगर थाने में एक बहू ने अपने ससुर के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. बहू ने आरोप लगाया है कि जब वह रसोई में काम कर रही थी तब उसका परिवार सो रहा था. उसका आरोप है कि तभी ससुर ने उसके शरीर को छूकर उसके साथ छेड़छाड़ की. यह भी आरोप है कि सुसर ने बहू पर साथ सोने का दबाव भी बनाया. हालांकि महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

34 साल की परिणीता शहर के बापूनगर में अपने ससुराल में रहती है. उसके पति एक निगम में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करते हैं. एक दिन सुबह 7 बजे के करीब महिला का पति काम पर चला गया और उसकी सास ऊपर के कमरे में सो रही थी और महिला रसोई में घर का काम कर रही थी. इसी बीच उसके ससुर रसोई में आ गए. ससुर ने बाद में महिला के साथ छेड़छाड़ की.

इतना ही नहीं ससुर ने बहू की साड़ी खींचने की कोशिश भी की लेकिन महिला ने बताया कि बाद में ससुर ने उसे छोड़ दिया. ससुर ने बहू से साथ सोने के लिए कहा. उसने उसे बदनाम करने की भी धमकी दी. महिला का ससुर जब घर से बाहर निकल रहा था तभी महिला ने पुलिस को सूचना दी.


महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और कुछ देर में पुलिस वहां पहुंच गई. अपने ससुर द्वारा परेशान किए जाने के बाद बापूनगर पुलिस स्टेशन में महिला ने शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने उसके ससुर को गिरफ्तार करने का प्रस्ताव देना शुरू कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज