Happy Birthday: सैफ और करीना से नहीं इस शख्स से मिलता है तैमूर का चेहरा

तैमूर (फाइल फोटो)

तैमूर (फाइल फोटो)

किसी का मानना है कि तैमूर का चेहरा अपने पिता सैफ अली खान से मिलता है तो कोई कहता है कि वो अपनी मां के जैसे हैं. हालांकि उनके पिता सैफ अली खान की इसे लेकर कुछ और ही राय है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2018, 9:10 PM IST
  • Share this:

सैफ और करीना के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को दो साल के हो रहे हैं. अपनी क्यूटनेस की वजह से तैमूर पिछले दो सालों से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. छोटी ही उम्र में तैमूर ने बड़ी संख्या में फैन बना लिए हैं, हालांकि उनके फैंस के बीच हमेशा इस बात को  लेकर चर्चा चलती रहती है कि उनका चेहरा किससे मिलता है.

किसी का मानना है कि तैमूर का चेहरा अपने पिता सैफ अली खान से मिलता है तो कोई कहता है कि वो अपनी मां के जैसे हैं. हालांकि उनके पिता सैफ अली खान की इसे लेकर कुछ और ही राय है. सैफ अली खान का मानना है कि तैमूर न तो उनके जैसे हैं और न ही करीना कपूर जैस, बल्कि उनकी शक्ल अपने नाना रणधीर कपूर से मिलती है. बता दें कि सैफ अली खान ने ये राज आज से काफी पहले फिल्म रंगून के प्रमोशन के दौरान खोला था.



तब सैफ ने कहा था कि अगर तैमूर नाम को लेकर स्कूल में किसी परेशानी में पड़ता है तो उसका नाम बदल देंगे. दरअसल शुरुआत से ही मीडिया के फेवरेट रहे तैमूर सबसे पहले अपने नाम की वजह से खबरों में छाए रहे थे. धीरे-धीरे नाम का विवाद खत्म हो गया. अब सबकी नजरें तैमूर के मासूम और क्यूट चेहरे पर टिकी हैं.
अपनी क्यूटनेस के चलते तैमूर अभी से अच्छी खासी कमाई भी करने लगे हैं. सैफ अली खान ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में बताया था कि तैमूर की तस्वीर का रेट 1500 रुपए है. ये रेट किसी भी सेलेब से ज्यादा है. मतलब साफ है कि तैमूर बाबा ने शाहरुख, सलमान, आमिर, रणबीर, रणवीर सबको पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: तस्वीरों को भूल जाइए, सिर्फ 1000 रुपए में आप 'तैमूर' को ले जा सकते हैं घर

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज