Corona Death in Haryana: पीजीआई में रोहतक में एक दिन में 11 कोरोना संक्रमितों की मौत से मचा हड़कंप

पीजीआईएमएस रोहतक में आज 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. (फाइल फोटो)

पीजीआईएमएस रोहतक में आज 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. (फाइल फोटो)

रोहतक (Rohtak) पीजीआई (PGI) में आज 11 कोरोना संक्रमितों की मौत (Death) हो गई, जिसके बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल है. कोरोना (Corona) से मरने वाले 6 लोगों का अंतिम संस्कार रोहतक के श्मशान को कोविड गाइडलाइन के अंतर्गत किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 8:59 PM IST
  • Share this:
रोहतक. इंसानी जिंदगी पर कोरोना (Corona) का कहर मौत बनकर टूट रहा है. एक दिन में एक ही शहर में दर्जनों लोगों की मौत (Death) हो रही है. आज पीजीआईएमएस रोहतक (PGIMS Rohtak) में 11 कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. कोरोना के कहर ने आज 11 परिवारों से उनके घर के सदस्य छीन लिया है.

कोरोना किस कदर अपने पैर पसार चुका है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रोहतक के एक श्मशान घाट में चिता की आग ठंडी भी नहीं होती कि दूसरा शव पहुंच जाता है. यहां पिछले एक सप्ताह से रोज सुबह-शाम सात से आठ लोगों का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार होता है, लेकिन मंगलवार को यह संख्या और ज्यादा बढ़ गई. पीजीआई में कोरोना संक्रमण से 11 लोगों की मौत हो गई. इसके कारण एक साथ छह शवों का अंतिम संस्कार किया गया.

हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 45000 के पार, CM खट्टर बोले- अस्पतालों में बेड की कमी नहीं

रोहतक में दिनोंदिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. आम लोगों की तो छोड़िए खुद मेडिकल के डॉक्टर्स भी कोरोना की चपेट में आने लगे गए हैं. कोरोना संक्रमण से पीजीआई के एक डॉक्टर की तो मौत भी हो चुकी है. अकेले रोहतक में हर रोज सैकड़ों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. एक अप्रैल से 20 अप्रैल तक 80 से ज्यादा लोगों का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार हो चुका है. पहले हर रोज 4 से 5 लोगों की मौत होती थी, अब यह संख्या 10 को भी पार कर गई. हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं, सरकार की तरफ से भी लोगों से एहतियात बरतने की अपील की जा रही है, लेकिन संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है, जो कि सबके लिए खतरे की घंटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज