रोहतक: बैंसी गांव में 55 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, बेटी ने पति पर लगाया आरोप

रोहतक के एक गांव में सुबह-सुबह एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई.
रोहतक के एक गांव में सुबह-सुबह एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

रोहतक (Rohtak) के बैंसी गांव में कार सवार युवकों ने एक बुजुर्ग की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक की बेटी ने अपने पति(Husband) पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 1:10 PM IST
  • Share this:
रोहतक. जिले के बैंसी गांव में अपने घर के बाहर सफाई कर रहे एक किसान (Farmer) की सिर में गोली मारकर (Shot) हत्या कर दी गई. घटना सुबह लगभग 7:30 बजे की है. सूचना पर पहुंची लाखन माजरा थाना पुलिस (Police) और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक की बेटी ने अपने पति सहित कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार बैंसी गांव के रहने वाले लगभग 55 वर्षीय रणबीर सुबह अपने घर की सफाई कर रहे थे. इसी दौरान कार में सवार होकर कुछ युवक आए और रणबीर को गोली मारकर फरार हो गये. रणवीर के ऊपर युवकों ने कई गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली उनके सिर में लगी और रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई.

हरियाणा में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की तर्ज पर बनेगा होम मिनिस्टर स्क्वायड, अपराध पर लगेगी लगाम



गोली की आवाज सुनकर रणबीर के परिवार के लोग भी तुरंत घर से बाहर निकले, लेकिन तब तक हत्यारे फरार हो चुके थे. रणबीर की लड़की राजेश ने बताया कि वह शादीशुदा है और ससुराल पक्ष से उनके परिवार का विवाद चल रहा है और उन्हें शक है की उसके पति और कुछ और लोगों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है, क्योंकि उसका पति बार-बार उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता रहता था.
घटना की सूचना पर लाखन माजरा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक रणवीर सिंह की बेटी राजेश के बयान के आधार पर राजेश के पति और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. गांव में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में एक कार भी कैद हुई है, उसे भी शक के दायरे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया.
है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज