सोनीपत के बुटाना में दो पुलिसकर्मियों की हत्याकांड मामले में युवतियों की मां के आरोप निकले झूठे
Sonipat News in Hindi

सोनीपत के बुटाना में दो पुलिसकर्मियों की हत्याकांड मामले में युवतियों की मां के आरोप निकले झूठे
पुलिस की हिरासत में आरोपी युवती.

सोपीपत (Sopipat) के बुटाना क्षेत्र में 29 जून की रात को दो पुलिसकर्मियों (Policemen) की हत्या (Murder) में शामिल दो युवतियों से गैंगरेप (Gangrape) की मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 10:19 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. जिले के बुटाना क्षेत्र में 29 जून की रात को दो पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल गांव बुटाना की रहने वाली दो युवतियों की मां ने युवतियों के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. इस पर कोर्ट के आदेश के बाद दोनों का मेडिकल कराया गया, लेकिन मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

हत्याकांड में शामिल गांव बुटाना की रहने वाली युवतियों की मां ने कोर्ट में एक याचिका लगाई थी कि उनकी बेटियों के साथ कस्टडी में गैंगरेप हुआ था. इस पर पुलिस ने पांच पुलिस वालों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और कोर्ट के आदेश पर दोनों युवतियों का मेडिकल कराया गया, लेकिन दोनों की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई तो कोर्ट ने उनकी याचिका भी खारिज कर दी.

डीएसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में शामिल दो युवतियों की मां में से एक ने शिकायत दी है कि उनकी बेटियों के साथ रेप हुआ है. याचिका भी कोर्ट में लगाई थी, जिसके बाद हमने दोनों का मेडिकल कराया, लेकिन रेप की पुष्टि नहीं हुई. जिन पुलिस वालों पर रेप के आरोप लगे थे उनको भी जांच में शामिल किया गया है.




क्या है पूरा मामला
बता दें कि 29 जून को बुटाना गांव के पास गश्त पर गए सिपाही रविंद्र और एसपीओ कप्तान सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. मामले में क्षेत्र की दो युवतियों का नाम आया था. पुलिस ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया था. रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने युवतियों को करनाल जेल में भेज दिया था. इनमें से युवती की मां ने पुलिस वालों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. इसके लिए युवती की मां ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज