हुडा सिटी सेंटर में युवती से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की पुलिस ने पहचान, दिल्ली से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 8:43 AM IST
हुडा सिटी सेंटर में युवती से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार
14 जून की रात करीब 9 बजे हुडा सिटी सेंटर के मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के साथ दिनेश ने सरेआम अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी थी.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 8:43 AM IST
दिल्ली से सेट साइबर सिटी गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एक युवती से सरेआम अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान गुरुग्राम के सेक्टर 57 निवासी दिनेश के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि मूलतः वह यूपी के हमीरपुर जिले का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही आरोपी की पहचान हुई जिसके बाद पुलिस ने उसे दिल्ली में धर दबोचा. दिनेश पिछले छह माह से एक कार्यालय में काम कर रहा था और उससे पहले वह टैक्सी चला रहा था.

फेसबुक पर किया था पुलिस को सूचित
14 जून की रात करीब 9 बजे हुडा सिटी सेंटर के मेट्रो स्टेशन पर एक युवती के साथ दिनेश ने सरेआम अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी थी. जब युवती ने इसका विरोध किया तो दिनेश ने उसे ही धमकी देना शुरू कर दिया था. बाद में युवती ने गुरुग्राम पुलिस को फेसबुक मैसेंजर के जरिये इस घटना की सूचना दी. साथ ही ईमेल के जरिये डीएमआरसी को भी लिखकर पूरी घटना की जानकारी दी.

युवती की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मेट्रो थाना पुलिस ने युवती से फोन पर बातचीत कर पूरी जानकारी हासिल की. युवती ने बताया कि वो दिल्ली में रहती है और 14 जून को दफ्तर के काम से गुरुग्राम आई थी. काम पूरा कर उसे वापस लौटने में काफी देरी हो गई थी. करीब साढ़े 9 बजे वो हुडा सिटी सेंटर पहुंची और एचएंडएम स्टोर में कुछ देखने के बाद वह एस्केलेटर के जरिये ऊपर चढ़ने लगी. इतने में उसे अहसास हुआ कि कोई व्यक्ति उसके पीछे खड़ा है. उसने मुड़कर देखा तो एक युवक अश्लील हरकत कर रहा था. उसने जब आरोपी को डांटा तो उसने अशोभनीय भाषा (गाली) का इस्तेमाल किया.

महिला को दी धमकी
महिला ने बताया कि इसके बाद उसने मदद के लिए चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो उस शख्स ने मुझ पर ऐसा ना करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. आरोपी ने मुझे धमकाया लेकिन इसके बावजूद वो लगातार सहायता के लिए तेज-तेज आवाजें लगाती रहीं. इसपर घबराहट में आरोपी शख्स महिला को धक्का देकर वहां से भाग गया.

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला
Loading...

खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 20, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...