Home /News /haryana /

अंबाला में आज 100 बच्चे आए पॉजिटिव, केवल जवाहर नवोदय विद्यालय में 60 संक्रमित, स्कूल बंद

अंबाला में आज 100 बच्चे आए पॉजिटिव, केवल जवाहर नवोदय विद्यालय में 60 संक्रमित, स्कूल बंद

हरियाणा के अंबाला में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. यहां पर 100 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

हरियाणा के अंबाला में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. यहां पर 100 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

Haryana Corona Update: हरियाणा के अंबाला जिले में एक ही दिन में सैंकड़ों स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं एक ही स्कूल जवाहर नवोदय स्कूल में 60 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं. इतने बच्चों के एक साथ कोरोना संक्रमित होने के बाद स्कूल को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है. 40 से ज्यादा डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. गुरुवार को जिले में कोरोना के मामलों ने तोड़े थे और एक साथ 647 लोग संक्रमित पाए गए थे.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. अंबाला में अब कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए घातक साबित होती जा रही है, अंबाला जिले में 100 कोरोना संक्रमित आए हैं, जिसमें केवल एक स्कूल में 60 बच्चे शामिल हैं, जिसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है. अंबाला में कल कोरोना के रिकॉर्ड 647 पॉजिटिव मामले सामने आए थे.

वहीं मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के लिए भी कोरोना खतरे की घंटी बनता जा रहा है , जिले में 40 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

हरियाणा के अंबाला में रिकॉर्ड तोड़ रहा कोरोना अब स्कूली बच्चों के लिए घातक साबित होता हुआ नजर आ रहा है. जिले में कल कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड तोड़ 647 मामलों में से 100 स्कूली बच्चे भी संक्रमण का शिकार हुए हैं. अंबाला के विभिन्न स्कूलों के 40 बच्चे कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं तो वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय में एक साथ 60 बच्चे कोरोना की चपेट में आने के बाद एहतियातन स्कूल को बंद कर दिया गया है. स्कूल के बाकी बच्चों को आईसोलेट कर दिया गया है.

कल 647 कोरोना संक्रमित मिले, 100 स्कूल बच्चे 

जानकारी देते हुए डिप्टी सीएमओ ने बताया कि कल अंबाला में 647 कोरोना संक्रमितों में से 100 स्कूली बच्चे कोरोना का शिकार हुए हैं, जिसमें से 40 बच्चे विभिन्न स्कूलों के हैं तो वहीं 60 बच्चे जवाहर नवोदय विद्यालय में से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद स्कूल को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है. स्कूल में बच्चों की सैंपलिंग की जा रही है.

वहीं, कोरोना काल में अपनी ड्यूटी निभा रहे डॉक्टरों के सिर पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, जिले में अब तक 40 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

Tags: Haryana Corona Update, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर