अपना शहर चुनें

States

अंबाला: सिर में दो गोलियां मारकर 19 वर्षीय छात्र की हत्या, सड़क किनारे खून से लथपथ मिला शव

अंंबाला में छात्र की हत्या
अंंबाला में छात्र की हत्या

Murder in Ambala: पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि अयान के सिर में दो गोलियां मारी गई हैं और फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में देर रात अंबाला में एक 19 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्यारों ने युवक के सिर में 2 गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुट गई है. वहीं अयान की हत्या किसने और क्यों की इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

बता दें कि अंबाला शहर के रंजीत नगर में देर रात अयान नाम के 19 वर्षीय युवक की गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारों ने युवक के सिर में 2 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर से लगभग 200 मीटर दूर फेंक दिया. 19 वर्षीय अयान की हत्या की खबर मिलने के बाद से ही पूरे परिवार में मातम का माहौल है.

सिर में मारी दो गोलियां



मिली जानकारी के मुताबिक मृतक दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था और मृतक की मां अंबाला में ही एक स्कूल टीचर है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और क्राइम सीन टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि अयान के सिर में दो गोलियां मारी गई हैं और फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी गई है.
इलाके में फैली सनसनी

अयान नाम के युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं युवक की हत्या किन कारणों से की गई इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है. बहरहाल गम में डूबे परिजन फ़िलहाल कुछ भी बताने में असमर्थ हैं. ऐसे में देखना यही होगा कि आखिर पुलिस इस मर्डर की गुत्थी कब तक सुलझा पायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज