अंबाला: एक दिन में कोरोना के 23 नए मामलों से हड़कंप, महिला डॉक्टर भी मिली पॉजिटिव
Ambala News in Hindi

अंबाला: एक दिन में कोरोना के 23 नए मामलों से हड़कंप, महिला डॉक्टर भी मिली पॉजिटिव
अंबाला में 24 घंटे के अंदर पहली बार इतने ज्यादा नए मामले सामने आए हैं.

अंबाला में जो कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) केस पाए गए हैं, उनमें एक महिला डॉक्टर (Doctor) भी शामिल है. यह महिला डॉक्टर आपातकालीन विभाग में पिछले कई दिनों से बिना पीपीई किट सेवाएं दे रही थी.

  • Share this:
अंबाला. लॉकडाउन 3.0 के पहले ही दिन अंबाला में कोरोना बम फटा है. अंबाला (Ambala) में आज एक साथ 23 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक आज जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ये डॉक्टर्स के क्वार्टर का निर्माण करने वाली लेबर है. अंबाला के CMO ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज 23 लोग अंबाला छावनी में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद इलाके को कंटेन्मेंट जोन बनाये जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

अंबाला के CMO ने बताया कि ये लोग निरंतर शहर में लंगर खाने जाते थे और कई लोगों के संपर्क में आते थे जिनकी ट्रैकिंग अब शुरू कर दी गई है. जिले में जो कोरोना पॉजीटिव केस पाए गए हैं, उनमें एक महिला डॉक्टर भी शामिल है. यह महिला डॉक्टर आपातकालीन विभाग में पिछले कई दिनों से बिना पीपीई किट सेवाएं दे रही थी.

झज्जर में सामने आए 14 नए मामले



वहीं झज्जर जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. सोमवार को झज्जर के 14 लोग कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं. झज्जर जिले के 56 कोरोना पॉजिटीव में से 42 कोरोना पॉजिटीव बहादुरगढ़ में है. 42 में से 37 कोरोना पॉजिटीव सीधे सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं. जिले भर में 44 कोरोना संक्रमित सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं. 26 अप्रैल को झज्जर में सब्जी मंडी का पहला पॉजिटीव केस आया था उसके बाद लागातर सब्जी मंडी के दुकानदारो के सैम्पल लिए गए. हर रोज 250 से 300 के करीब सैम्पल लिए गए  जिनके रिजल्ट आने शुरू हो गए हैं.
300 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी

जिला प्रशासन को अभी भी 300 से ज्यादा सैम्पलों की रिपोर्ट का इन्तजार है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी रणदीप पुनिया ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग लागातर सैम्पलिंग कर रहा है जिसके कारण केस ज्यादा सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि लोगो को डरने की जरूरत नही सिर्फ सावधानी बरतनी है.

ये भी पढ़ें:

Lockdown: दिन में पुलिस डंडे का भय, रात के अंधेरे में कच्चे रास्तों से बॉर्डर पार कर रहे श्रमिक

हरियाणा के पानीपत में कोरोना का कहर, 4 मीडियाकर्मियों समेत 11 लोग पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading