Home /News /haryana /

30 yeard old man commits suicide in ambala chhawni hotel room police started investigation nodvm

Ambala: होटल के कमरे में फांसी लगाकर 30 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, 8 जून से घर से था गायब

अंबाला छावनी के बत्रा पैलेस होटल मे एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. (सांकेतिक तस्वीर)

अंबाला छावनी के बत्रा पैलेस होटल मे एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Ambala News: लालकुर्ती पुलिस चौकी इंचार्ज चंद्र प्रकाश ने बताया कि मोहित अंबाला सिटी का रहने वाला है और बताया जा रहा है कि 8 जून से घर से गया हुआ था. उन्होंने कहा कि अभी परिजन कुछ ज्यादा नहीं बता पा रहे हैं. फिलहाल अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं, होटल की महिला हॉउस कीपिंग सुपरवाइजर ने बताया कि ये युवक देर रात आया था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

होटल बत्रा पैलेस के रूम नंबर 217 मे देर रात मोहित गाबा नामक युवक कमरा लेकर ठहरा हुआ था.
दोपहर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया.

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की पहचान मोहित गावा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मोहित शनिवार रात ही होटल में आया था. दोपहर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर खोला तो देखा कि अंदर पंखे से युवक का शव लटक रहा था. युवक ने अपनी जान क्यों ली इसके असल कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

अंबाला के होटल बत्रा पैलेस के रूम नंबर 217 मे देर रात मोहित गाबा नामक युवक कमरा लेकर ठहरा हुआ था. आज सुबह जब कमरा सफाई करने के लिए खटखटाया गया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. तब होटल स्टाफ ने पुलिस को मौके पर बुलाया. पुलिस ने होटल स्टॉफ कि मदद से दरवाजे का लॉक तोड़ा तब युवक का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उस युवक की पहचान होने पर उसके परिजनों को फोन पर सूचना देकर बुलाया. मृतक मोहित के परिजन भी मौके पर पहुंचे तब उन्होंने शव की पहचान की. फिलहाल पुलिस ने शव को अंबाला छावनी के नागरिक हस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रखवाया व परिजनों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की.

मामले में पुलिस ने जांच की शुरू
लालकुर्ती पुलिस चौकी इंचार्ज चंद्र प्रकाश ने बताया कि मोहित अंबाला सिटी का रहने वाला है और बताया जा रहा है कि 8 जून से घर से गया हुआ था. उन्होंने कहा कि अभी परिजन कुछ ज्यादा नहीं बता पा रहे हैं. फिलहाल अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं, होटल की महिला हॉउस कीपिंग सुपरवाइजर ने बताया कि ये युवक देर रात आया था. दूसरे दिन जब लगभग 1.30 बजे दोपहर को कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. तब उन्होंने होटल स्टाफ को बुलाया लेकिन तब भी कमरा नहीं खुला. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को  दी.

Tags: Ambala news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर