बेकाबू होता कोरोना: अंबाला के बाल सुधार गृह में बंद 31 बाल बंदी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

अंबाला में कोरोना का कहर (कॉन्सेप्ट इमेज)

अंबाला में कोरोना का कहर (कॉन्सेप्ट इमेज)

Corona in Haryana: हरियाणा के अंंबाला जिले के बाल सुधार गृह में बंद 31 बाल बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 7:58 AM IST
  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में तेजी के साथ पैर पसार रहा कोरोना अब बेकाबू होता नजर आ रहा है. कोरोना ने अंबाला में अब ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि बाल सुधार गृह में बंद बाल बंदी भी इसके दंश से अछूते नहीं रहे. अंबाला में कोरोना (Corona virus) का अब तक सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया. जिसके बाद ये जानकारी भी निकलकर सामने आई कि बीते रोज से लेकर अब तक अंबाला की बाल सुधार गृह में बंद 31 बाल बंदी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बाल सुधार गृह में से 85 सैंपल लिए थे जिसमें से 31 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में अब स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं और अब डॉक्टरों की टीम ने संक्रमित बाल बंदियों को आइसोलेट कर दिया है.

हरियाणा में कोरोना का कहर

हरियाणा में कोरोना अब अपने पैर तेजी से पसारता दिख रहा है. पिछले 24 घंटों की बात करें तो हरियाणा में 13947 नए मामले दर्ज हुए. वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान पिछले एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें रिकॉर्ड की गईं. कोरोना संक्रमण के सामने 97 लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं अब सक्रिय मामलों की संख्या 93175 पहुंच गई है. राज्य में कुल मामलों की संख्या भी तेजी से बढ़ते हुए 474145 पर है. वहीं एक दिन में 9535 लोगों ने संक्रमण से जंग जीत ली है.
गुरुग्राम में 5042 मामले

पिछले एक दिन के आंकड़ों को देखा जाए तो सबसे ज्‍यादा मामले गुरुग्राम में 5042 सामने आए हैं. वहीं हिसार में 12 और अंबाला में 11 लोगों की मौत हुई जो राज्य में सबसे ज्यादा है. वहीं अब तक कुल 376852 लोग इस संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज