लाइव टीवी

अंबाला में डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 9:48 AM IST
अंबाला में डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत
अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसा

कार में सवार चारों लोगों के शव बुरी तरह फंसे होने से क्षतिग्रस्त हो चुके थे जिन्हें कटर की मदद से कार को काटकर बाहर निकाला गया. चारों के शवों को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अंबाला शहर (Ambala City) के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में पहुंचाया गया.

  • Share this:
अंबाला. लुधियाना से देहरादून (Dehradun) जा रही स्विफ्ट कार (Swift Car) अम्बाला शहर (Ambala City) सेंट्रल जेल पुल के डिवाइडर से टकरा गई जिसे पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा हिट किये जाने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार चार लोगों की मौत (Death) हो गई. दुर्घटना से हुए धमाके की आवाज सुनकर बलदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची और चारो मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल अम्बाला शहर डेड हाउस मे रखवा दिया गया है.

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कार में सवार चारों लोगों के शव बुरी तरह फंसे होने से क्षतिग्रस्त हो चुके थे जिन्हें कटर की मदद से कार को काटकर बाहर निकाला गया. चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया.

डिवाइडर से टकराई कार


जांच में जुटी पुलिस

जांच अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि यह घटना देर रात 1 बजे के लगभग की है. उनका कहना है कि मृतकों के मोबाइल से उनके वारिसों का पता लगाया गया. मृतकों में दीपक बंसल लुधियाना की बंसल पेंट फेक्ट्री के मालिक का बेटा है और उसके साथ तीन अन्यों की पहचान अंशुल, अरविंद ओर संजय के रूप में हुई है. फिलहाल ट्रक चालक के खिलाफ कारवाई की जाएगी. मृतक के वारिसों को सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर