अंबाला: 59 वर्षीय रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान

रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने पंखे से फंदा लगाकर किया सुसाइड (सांकेतिक तस्वीर)

रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने पंखे से फंदा लगाकर किया सुसाइड (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Ambala: हरियाणा के अंबाला जिले में 59 वर्षीय रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी दौलत राम ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

  • Share this:

अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले बाले का नगला क्षेत्र में 59 वर्षीय रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी. मृतक की पहचान दौलत राम (Daulat Ram) के रूप में हुई है. जिस समय उसने ये खौफनाक कदम उठाया घर में उनकी पत्नी व बेटा अलग कमरे में पहले फ्लर पर सो रहे थे.

निचले फ्लोर में दौलत राम ने सुसाइड कर लिया. सुबह जब परिवार सदस्य उठे तो उन्होंने दौलत राम का पंखे से झूलता देखा तो शोर मचाया. परिवार वालों का शोर सुनकर पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचन मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया.

जांच के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी जांच की. पुलिस ने मृतक के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए कैंट सिविल अस्पताल में पहुंचाया गय. वीरवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुसाइड के कारण स्पष्ट नहीं 
वहीं पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की. मगर सुसाइड के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं. बताया जा रहा है कि दौलत राम की पत्नी व बेटा पिछले माह कोरोना पॉजिटिव थे. इसी कारण वो अलग कमरे में रह रहे थे. मगर बाद में वह स्वस्थ हो गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज