• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: कोरोना वायरस के डर के चलते आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, यहां देखें सूची

अंबाला: कोरोना वायरस के डर के चलते आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, यहां देखें सूची

कोरोना के डर के चलते कई ट्रेनें रद्द

कोरोना के डर के चलते कई ट्रेनें रद्द

कोरोना वायरस (Corona Virus) का डर अब सभी जगह नज़र आने लगा है जहां एक और ज्यादातर लोग केवल जरुरी काम से ही घरों से बाहर निकल रहे हैं, वहीं रेलवे (Railway) ने भी इस से बचाव करने के लिए कमर कस ली है.

  • Share this:
कोरोना वायरस के डर के चलते रेलवे ने आधा दर्ज़न रेलगाड़ियों को रद्द कर दिया है. ये रेलगाड़ियां 30 मार्च तक रद्द रहेंगी. ये सभी ट्रेनें लम्बी दूरी की है. रेल अधिकारी के अनुसार जिन भी यात्रियों की इन रेलगाड़ियों में रिजर्वेशन है उन्हें रिफंड मिलेगा.

कोरोना वायरस का डर अब सभी जगह नज़र आने लगा है जहां एक और ज्यादातर लोग केवल जरुरी काम से ही घरों से बाहर निकल रहे हैं, वहीं रेलवे ने भी इस से बचाव करने के लिए  कमर कस ली है. जिसके चलते रेलवे ने लगभग आधा दर्ज़न लम्बी दूरी  की रेलगाड़ियों को रद्द कर दिया है.

ये ट्रेनें हुई रद्द

रद्द की हुई रेलगाड़ियों में ट्रेन नंबर 14035/14036 अप और डाउन दो ट्रेनें दिल्ली-पठानकोट और पठानकोट टू दिल्ली 18 मार्च से 30 मार्च तक रद्द, ट्रेन नंबर 14525/14526 अप और डाउन अम्बाला से श्रीगंगानगर व श्रीगंगानगर से अम्बाला 18 मार्च से 30 मार्च तक और ट्रेन नंबर 12047/12048 अप और डाउन नई दिल्ली से फिरोजपुर व फिरोजपुर से नई दिल्ली 20 मार्च से 29 मार्च तक रद्द की गई.

स्टेशन निदेशक ने कही ये बात

स्टेशन निदेशक बीएस गिल ने बताया कि करोना वायरस के डर की वजह से और इसके बचाव के लिए लगभग आधा दर्ज़न ट्रेनें रद्द की गई है और जिन भी यात्रियों की इन ट्रेनों में रिजर्वेशन है उनको रिफंड दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें:बड़े जल संकट की कगार पर रेवाड़ी, कुमारी शैलजा ने राज्यसभा में उठाया मुद्दा 
हरियाणा में 2017 से पहले के सभी किसान क्लब भंग, मुख्यमंत्री ने दिए आदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज