होम /न्यूज /हरियाणा /घरवालों से झगड़ा हुआ तो ‘शोले’ का ‘वीरू’ बना 60 साल का बुजुर्ग, शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ा

घरवालों से झगड़ा हुआ तो ‘शोले’ का ‘वीरू’ बना 60 साल का बुजुर्ग, शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ा

पानी की टंकी पर जा चढ़ा 60 साल का बुजुर्ग

पानी की टंकी पर जा चढ़ा 60 साल का बुजुर्ग

Old Man on Water Tank: थाना इंचार्ज सूरज चावला ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब के नशे में पानी की टंक ...अधिक पढ़ें

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले की रेलवे कॉलोनी में बनी पानी की टंकी का नजारा हिंदी फिल्म शोले के रामगढ़ की टंकी जैसा बना रहा. लेकिन शोले में वीरू अपनी बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा था, ये व्यक्ति शराब के नशे में टंकी पर चढ़ा. रेलवे कॉलोनी में 60 साल का बुजुर्ग शराब के नशे में परिजनों से झगड़ा कर टंकी पर चढ़ गया. टंकी पर चढ़े शराबी को देखकर रेलवे कॉलोनी के निवासी हक्के बक्के रह गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए.

बता दें कि रेलवे कॉलोनी के 60 वर्षीय बुजुर्ग कृष्ण कुमार उर्फ पम्मा अपने परिजनों से झगड़ कर शराब के नशे में पानी की टंकी पर जा बैठा. लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की परंतु वह नहीं माना. मिली जानकारी के अनुसार पम्मा पहले भी पानी की टंकियों पर चढ़ चुका है और जब शराब उतरती है तो नीचे आ जाता है. वहीं पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को भी फोन किया गया. फायर ब्रिगेड कर्मी पानी पर टंकी पर चढ़े.

उन्होंने बुजुर्ग को समझाने की कोशिश की, तो बुजुर्ग की धमकी सुनने के बाद नीचे उतरने को मजबूर हो गए. टंकी पर चढ़े व्यक्ति को उतारने गए फायरमैन ने बताया कि हमारे कुछ साथी टंकी पर चढ़े थे. उन्होंने ऊपर चढ़े व्यक्ति से बात की तो उस व्यक्ति ने कहा कि मेरा जब नशा उतर जाएगा, मैं नीचे आ जाऊंगा. मुझे जबरदस्ती कोशिश करोगे या तो मैं खुद कूद जाऊंगा, नहीं तुम्हें धक्का दे दूंगा. उन्होंने बताया की ऊपर कोई सपोर्ट भी नहीं है कि उसको पकड़ कर इस व्यक्ति को नीचे उतारा जाए. इसीलिए वे नीचे आ गए

3 घंटे के ड्रामे के बाद बुजुर्गों को पुलिस ने उसके दोस्तों की मदद से नीचे उतारा और उसे लेकर अपने साथ पुलिस थाने ले गए. पड़ाव थाना इंचार्ज सूरज चावला ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया. हमने फायर ब्रिगेड को फोन किया फायरमैन ऊपर भी गए थे परंतु शराबी ने उन्हें नीचे ना आने की धमकी देकर उतर जाने को कहा.

उन्होंने बताया की हमें ज्ञात हुआ है कि यह व्यक्ति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है. जब इसकी शराब उतरती है तो यह नीचे आ जाता है. उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति एक लड़की के मामले में उम्र कैद भी सजा भी काट चुका है. उन्होंने बताया की इसके कुछ साथियों की मदद से हमने इसे नीचे उतर और आगे की कार्रवाई के लिए इसे थाने लेकर आ गए.

Tags: Haryana news, Sholay

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें