बढ़ सकती हैं महबूबा मुफ्ती की मुश्किलें, देशद्रोह का केस दर्ज करने की याचिका दायर

शांडिल्य ने अंबाला की सीजीएम कोर्ट में आईपीसी की धारा 121 , 124 ए और 153 ए के तहत केस दर्ज करने की अपील की गई है, जिसे कोर्ट ने मान लिया है.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 17, 2018, 2:58 PM IST
बढ़ सकती हैं महबूबा मुफ्ती की मुश्किलें, देशद्रोह का केस दर्ज करने की याचिका दायर
महबूबा मुफ्ती (फाइल)
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 17, 2018, 2:58 PM IST
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पीडीपी प्रमुख द्वारा पीडीपी को तोड़ने की कोशिश से कई सलाउद्दीन पैदा होंगे के बयान पर अंबाला में एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने देशद्रोह का मामला दर्ज करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है.

शांडिल्य ने अंबाला की सीजीएम कोर्ट में आईपीसी की धारा 121 , 124 ए और 153 ए के तहत केस दर्ज करने की अपील की गई है, जिसे कोर्ट ने मान लिया है. महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अंबाला की अदालत में केस दायर करने वाले एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता वीरेश शांडिल्य ने बताया कि महबूबा मुफ्ती द्वारा पीडीपी से किसी भी पार्टी द्वारा कोई छेड़छाड़ करने पर कई सलाउद्दीन पैदा होने की धमकी दी थी.

महबूबा मुफ्ती ने कहा- गठबंधन टूटने से हैरान नहीं, धारा 370 व सीजफायर का भी किया जिक्र

उन्होंने कहा कि हिजबुल मुजाहिदीन का चीफ कमांडर सलाउदीन पहले ही पटियाला हाउस कोर्ट में वांटेड है और ये मोस्ट वांटेड टेररिस्ट में से एक है. शांडिल्य ने कहा कि महबूबा के बयान के खिलाफ उन्होंने देशद्रोह का मामला कोर्ट में दायर किया है जिसके लिए हम लंबी लड़ाई लड़ेंगे और मुफ़्ती पर एफआईआर करवा कर रहेंगे.

Love Story: इंदिरा गांधी जैसी है महबूबा मुफ्ती की प्रेम कहानी

 
First published: July 17, 2018, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...