Home /News /haryana /

अंबाला में गोवंश से भरा ट्रक पुलिस के हत्थे चढ़ा, 2 तस्कर और ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

अंबाला में गोवंश से भरा ट्रक पुलिस के हत्थे चढ़ा, 2 तस्कर और ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

हरियाणा के अंबाला में गो तस्करी में पुलिस ने ट्रक, चालक और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

हरियाणा के अंबाला में गो तस्करी में पुलिस ने ट्रक, चालक और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Ambala: अंबाला में पुलिस की इस कार्रवाई में 2 गौ तस्कर और ट्रक चालक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि वो पंजाब के सुनाम से यह गोवंश से भरा ट्रक लेकर हरियाणा के नूंह में ले जा रहे थे. जानकारी देते हुए SHO ने बताया कि पकड़े गये ट्रक में 14 बैल लेकर जाए जा रहे थे. पुलिस के हत्थे चढ़े गौ तस्करों ने भी कुबूला कि वो पंजाब से ट्रक में गोवंश भरकर ला रहे थे और इस काम में ट्रक चालक के लिए कंडक्टरी करने पर 2000 से 3000 रुपये उसे मिलते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में गोवंश से भरा ट्रक गो रक्षा दल और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जिसमें दर्जन भर से ज्यादा गोवंश ठूस-ठूस कर भरा गया था. ट्रक में 2 गोवंश तस्कर और ट्रक ड्राइवर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिन्होंने पुलिस को बताया कि वो गोवंशों को पंजाब के सुनाम से नूंह लेकर जा रहे थे. गायों और गाेवंश की रक्षा के लिए सरकार और विभिन्न गाे रक्षा दल कई ठोस कदम उठा रहे हैं. बावजूद इसके गो तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है.

Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news aaj ki taza khabar

अंबाला में गोवंश की तस्करी करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

हरियाणा के अंबाला में आज एक बार फिर गाे तस्करों के मंसूबों पर पानी फिरा है. बता दें कि आज अंबाला में चंडीगढ़ की तरफ से आ रहा एक ट्रक पुलिस और गौ रक्षा दलों के हत्थे चढ़ा है. जिसमें बड़ी ही बेरहमी के साथ दर्जन से भी ज्यादा गोवंशों को जबरदस्ती ठूस-ठूस कर भरा गया था.

इस कार्रवाई में 2 गो तस्कर और ट्रक चालक मौके से पकड़े गये हैं. जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि वो पंजाब के सुनाम से यह गोवंश से भरा ट्रक लेकर हरियाणा के नूंह में ले जा रहे थे. जानकारी देते हुए SHO ने बताया कि पकड़े गये ट्रक में 14 बैल लेकर जाए जा रहे थे. पुलिस के हत्थे चढ़े गौ तस्करों ने भी कुबूला कि वो पंजाब से ट्रक में गोवंश भरकर ला रहे थे और इस काम में ट्रक चालक के लिए कंडक्टरी करने पर 2000 से 3000 रुपये उसे मिलते हैं.

Tags: Ambala news, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर